इमरान हाशमी की सीक्वल स्ट्रीक: “टाइगर 3” की सफलता से “जन्नत 3” और “आवारापन 2” की अटकलें!

0
141

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। बॉलीवुड के ओजी इमरान हाशमी, जो अपने अभिनय के लिए जाने जाते हैं, एक सफल सीक्वल से दूसरे सफल सीक्वल की ओर अपना रुख कर रहे हैं। “मर्डर 2”, “जन्नत 2”, “राज़ 2” और “राज़ 3” की सफलता के बाद, इमरान ने अब हाल ही में रिलीज़ हुई ब्लॉकबस्टर “टाइगर 3” को अपने सीक्वल की सफलताओं की सूची में शामिल कर लिया है।

“टाइगर 3” की सफलता सीक्वल के साथ इमरान के मिडास टच की पुष्टि करती है, जिससे इंडस्ट्री में उनकी स्थिति और मजबूत हो गई है। हिट फ्रेंचाइजी की एंकरिंग करने की उनकी क्षमता न केवल उनकी बहुमुखी प्रतिभा को दर्शाती है बल्कि फैंस को पसंद आने वाले प्रोजेक्ट्स को चुनने की उनकी क्षमता को भी दर्शाती है।

जहां “टाइगर 3” दर्शकों के मन में छाई हई है, वहीं इमरान हाशमी को लेकर चर्चा चारों ओर बढ़ती ही जा रही है। अभिनेता संभावित रूप से दो आइकोनिक फ्रेंचाइजी-“जन्नत 3” और “आवारापन 2” को स्क्रीन पर लाने के बारे में चर्चा कर रहे हैं। फैंस उत्सुकता से इन सीक्वेल का इंतजार कर रहे हैं, जहा वह इमरान पर दिलचस्प और नई कहानियां परोसने का भरोसा करते हैं।

मासी और रिबेलियस हीरोज के प्रदर्शन के लिए मशहूर अभिनेता, क्विइंटेसेंटियल हीरो की बदलती छवि के बीच उस जॉनर पर फिर से विचार कर रहे हैं, जिसने उनके शुरुआती करियर को परिभाषित किया।

जैसा कि वह टाइगर 3 की सफलता का लुफ्त उठा रहे हैं और जन्नत 3 और आवारापन 2 पर काम कर रहे हैं, इमरान के फैंस उनके आने वाले सभी प्रोजेक्ट्स का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY