घर में घुसकर युवकों ने लड़की को उठाने की कोशिश की , क्या मामला लव जिहाद का है ! पढ़े खबर 

0
566
Entering the house, the youth tried to raise the girl, what is the matter of love jihad! Read news

सरूरपुर क्षेत्र में विशेष समुदाय के द्वारा फिर से लव जिहाद का मामला सामने आया है।  जबरदस्ती पीड़ितों ने बताया की मामला दो दिन पहले का है जब वह छठ पूजा की तैयारी छत पर कर रहे थे. जिसके चलते अचानक से  7 से 8 विशेष समुदाय के युवक घर के मुख्य द्वार से होते हुए छत की तरफ आये चूँकि छत का दरवाजा बंद था तो वह लोग आवाज़ देने लगे।  उसके बाद लड़को ने गेट को ज़बरदस्ती तोड़कर छत पर घुस आये और लाइट तक काट दी। वह युवक बेख़ौफ़ होकर उनकी बेटी के साथ जबरदस्ती करने लगे और लड़की को पकड़कर बाहर की तरफ जाने लगे।  उन्होंने बताया की वह जायदातर लड़को को नहीं जानती थी क्योंकि वह इस क्षेत्र में कुछ ही समय पहले आये  हैं। पीड़ित माँ ने बताया की जब वह युवक उनकी लड़की को ले जाने की कोशिश कर रहे थे तो उन्होंने भी बीच बचाव किया तो उनमे से कुछ लड़को ने डंडे से उनपर हमला कर दिया और इतने में उनके बेटे का एक दोस्त घर पर मिलने के लिए आ रहा था तो उसने यह मंजर देखकर लड़को से पूछा की आखिर ऐसा क्यों कर रहे हो तो उस पर युवको ने उस पर तलवार से हमला कर दिया और उसके बाद डंडो से हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया और युवक भाग गए। उन्होंने बताया की पुलिस को फोन किया तो पुलिस पहुंची नहीं।  इसके अलावा उक्त दबंग युवको की तरफ से पुलिस आयी तो उनके बेटे को ही पुलिस ले गयी। पीड़ित परिजनों के मुताबिक़ कई दिनों से विशेष समुदाय के कुछ लोगो की बुरी नज़र उनकी बेटी पर थी और उनकी बेटी को अपने मजहब में शादी के लिए दबाव दे रहे थे।  जिससे साफ़ होता है की यह लव जिहाद का मामला  है।

वहीँ पीड़ित लड़की ने भी आरोप लगाया की कई बार विशेष समुदाय के कुछ युवक उन्हें आते जाते उठाकर ले जाने के कॉमेंट्स करते थे और कहते थे मट्ठी वाली की बेटी को उठाना है।

आपको बता दे इस घटना को दो दिन बीत चुके है और अब तक पीड़ित परिवार अपने रिश्तेदारों के घर छुपकर रह रहा है और डरा हुआ है और अपने घर नहीं जा रहा क्योंकि उनको जान से मारने की धमकी भी विशेष समुदाय के लोगो के द्वारा मिली थी। वहीँ पीड़ित परिवार अब चाहता है की पुलिस निष्पक्षता से मामले की जांच करे और उन्हें न्याय दिलवाये .
जिस तरह से लगातार लव जिहाद के मामले सामने आ रहे है उससे साफ़ होता है की महल किस कदर खराब हो चूका है क्या ऐसे लोगो को कानून का कोई खौफ नहीं है।  इसके अलावा भी बता की जाए लड़कियों के साथ छेड़छाड़ और शोषण की चाहे वह कोई भी हो किसी भी समुदाय का हो उसे सख्त से सख्त सजा दिलवानी चाहिए।

Video news link by Pinaka Times –

LEAVE A REPLY