एंटरप्रेन्योर कृष्णा श्रॉफ ने ‘वुमन फिटनेस लीडर ऑफ द ईयर’ अवॉर्ड जीतने के बाद अपने फैंस से यह कहा, देखें वीडियो

0
183

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । फैशन आइकन और एंटरप्रेन्योर कृष्णा श्रॉफ ने मिक्स्ड मार्शल आर्ट को भारत में लोकप्रिय बनाया है। उन्होंने अपनी यात्रा के जरिये युवाओं को स्वस्थ और संतुलित जीवन शैली को प्राथमिकता देने के लिए प्रेरित किया है। कृष्णा ने एक प्रतिष्ठित अवॉर्ड शो में अपनी हालिया बड़ी जीत के साथ खुद को अनस्टोपेबल बताया है। साउथ एशिया में लीडिंग एमएमए प्रमोशनों में से एक मैट्रिक्स फाइट नाइट (एमएफएन) और सेलिब्रिटी फेवरेट जिम एमएमए मैट्रिक्स की स्थापना करने वाली कृष्णा ने ‘वूमन फिटनेस लीडर ऑफ द ईयर’ अवॉर्ड जीता है।

अवॉर्ड जीतते समय, एंटरप्रेन्योर ने अवॉर्ड को “इनक्रेडिबल रिकग्निशन” कहा। एंटरप्रेन्योर ने कहा “यह ईमानदारी से थोड़ी बड़ी उपलब्धि की तरह लगता है। क्योंकि मैंने वास्तव में उन मानदंडों से दूर रहना चुना है, जो हर किसी ने मुझसे उम्मीद की थी या वे क्या उम्मीद करते थे मुझे एक पुरुष-प्रधान उद्योग (फिटनेस और एमएमए) में काम करना है। मुझे खुली बांहों से चुनौतियों का स्वागत करना पसंद है और मैं हमेशा कहती हूं कि यदि आप थोड़ा रिस्क उठाते हैं, तो आपका विकास होगा। धन्यवाद।”।

इवेंट में जलवा बिखेरने वाली कृष्णा ने अपनी विनिंग स्पीच से सुर्खियां बटोरीं। इवेंट में, उन्होंने फुल ब्लैक पैंटसूट में बॉस लेडी की झलक दिखाई। कृष्णा ने हमारे देश के युवाओं के बीच फिटनेस को लोकप्रिय बनाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। अपने सफल प्रमोशन, एमएफएन के जरिये भारतीय एथलीटों को ग्लोबल स्टेज पर अपने स्किल सेट को प्रदर्शित करने के लिए एक मंच देकर एमएमए स्पोर्ट पर एक बड़े पैमाने पर दर्शाया है। हाल ही में ‘वूमन लीडर ऑफ द ईयर’ अवॉर्ड की जीत के साथ, कृष्णा श्रॉफ ने अपनी कई उपलब्धियों में एक और उपलब्धि जोड़ ली है।

LEAVE A REPLY