एक्सपीरियन डेवलपर्स ने नोएडा के बीचोंबीच एक प्रतिष्ठित अल्ट्रा-लक्ज़री रेज़िडेंशियल प्रोजेक्ट, ‘एक्सपीरियन एलिमेंट्स’ का अनावरण किया

0
148

● 4.97 करोड़ रुपये से शुरू होने वाले 3बीएचके और 4 बीएचके आवासों के साथ, एक्सपीरियन एलिमेंट्स में भारत के पहले ईवी पार्किंग अपार्टमेंट होंगे

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ | 16 मई 2024: पूर्णत: एफडीआई-फंडेड प्रीमियम रियल एस्टेट डेवलपर और एक्सपीरियन होल्डिंग्स प्राइवेट लिमिटेड, सिंगापुर की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी, एक्सपीरियन डेवलपर्स ने, अपने प्रमुख अल्ट्रा-लक्ज़री आवासीय प्रोजेक्ट, ‘एक्सपीरियन एलिमेंट्स’ के लॉन्च के साथ नोएडा के रियल एस्टेट परिदृश्य में एन्ट्री की है। यह प्रतिष्ठित विकास कंपनी के लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है, जो इस इलाके में लक्ज़री जीवन को पुन: परिभाषित करता है।

एक्सपीरियन एलिमेंट्स का लॉन्च कंपनी की विस्तार योजनाओं और लक्ज़री होमबॉयर्स की समझदारी भरी पसंद को पूरा करने वाले उत्कृष्ट प्रोजेक्ट्स देने के प्रति कंपनी की प्रतिबद्धता में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है। एक्सपीरियन एलिमेंट्स एक गौरवपूर्ण आवासीय पेशकश है जिसमें 320 अल्ट्रा-लक्ज़री 3 और 4 बीएचके आवास शामिल हैं, जिनकी कीमत 4.97 करोड़ रुपये से शुरू होती है। नोएडा सेक्टर 45 के बीचोंबीच स्थित, यह लैंडमार्क प्रोजेक्ट स्मार्ट बिल्डिंग तकनीक और वहनीयता से युक्त आधुनिक जीवन का विशाल प्रमाण है।

नोएडा के लिए पहली बार, एक्सपीरियन एलिमेंट्स ने पर्यावरण के प्रति उत्तरदायित्व और वहनीय जीवन के प्रति कंपनी की प्रतिबद्धता के अनुरूप, विशेष ईवी पार्किंग अपार्टमेंट पेश किए हैं। हर अपार्टमेंट में एक समर्पित ईवी चार्जिंग सुविधा दी गई है, जो बेहतर व स्वच्छ भविष्य में योगदान देते हुए, निवासियों को अपने इलेक्ट्रिक वाहनों को सहजता से चार्ज करने में सशक्त बनाता है।

प्राचीन दर्शन और आध्यात्मिक परंपराओं से प्रेरित, एक्सपीरियन एलिमेंट्स को पंच महाभूत तत्वों: वायु, जल, पृथ्वी, अग्नि और आकाश को शामिल करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह अनूठा कॉन्सेप्ट लिविंग स्पेस को प्रकृति और कन्टेम्पररी डिज़ाइन के सामंजस्यपूर्ण मिश्रण से भर देता है, जिससे निवासियों को ट्रांसफॉर्मेटिव अनुभव मिलता है।

इस आइकॉनिक लॉन्च पर बोलते हुए, एक्सपीरियन डेवलपर्स के सीईओ, श्री नागराजू रोउथू ने कहा, “एक्सपीरियन डेवलपर्स में, हम लगातार उत्कृष्टता को बनाए रखने के प्रयास और लक्ज़री जीवन को पुन: परिभाषित करने की प्रतिबद्धता से प्रेरित हैं। एक्सपीरियन एलिमेंट्स के लॉन्च के साथ, हमने अत्याधुनिक तकनीक, टिकाऊ अभ्यासों और कालातीत डिज़ाइन के सिद्धांतों का सहज मिश्रण करते हुए, नोएडा के रियल एस्टेट परिदृश्य में नया मापदंड स्थापित करने का लक्ष्य निर्धारित किया है। यह गौरवपूर्ण प्रोजेक्ट महज फ़िज़िकल स्पेस से आगे बढ़ते हुए, लिविंग के विश्व स्तरीय अनुभव प्रदान करने के हमारे समर्पण का कालातीत प्रमाण है। सामंजस्यपूर्ण निवास बनाने का हमारा विज़न, जहां प्राचीन दर्शन सहजता से कन्टेम्पररी सुंदरता से मिलता है, हमारे समझदार निवासियों को जीवन की उन्नत गुणवत्ता देने का वादा करता है।”

उन्होंने आगे कहा, “विशेष ईवी पार्किंग अपार्टमेंट पेश करके और उन्नत स्मार्ट बिल्डिंग तकनीक को शामिल करके, हम न केवल आधुनिक जीवन की मांगों को पूरा कर रहे हैं बल्कि वहनीय भविष्य की राह भी तैयार कर रहे हैं। एक्सपीरियन एलिमेंट्स उच्चतम स्तर की लक्ज़री पेश करता है, जहां हर पहलू को उम्मीद से बेहतर करने और जीने का परिवर्तनकारी अनुभव पेश करने के लिए सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है, जो आज के लक्ज़री होमबॉयर्स की आकांक्षाओं से मेल खाता है।”

इस प्रोजेक्ट में दो बारीकी से अलाइन किए गए टॉवर शामिल हैं, जो अतीत और भविष्य के फ्यूज़न का प्रतीक हैं। एक्सपीरियन डेवलपर्स ने अपने समझदार ग्राहकों की उम्मीदों से बेहतर जीवन के विश्व स्तरीय अनुभव प्रदान करने के लिए प्रसिद्ध आर्किटेक्ट्स, डिज़ाइनर्स और ठेकेदारों के साथ सहयोग करने में निवेश किया है।

एक्सपीरियन एलिमेंट्स में इसके इकोलॉजिकल फुटप्रिंट को कम करने के लिए उन्नत स्मार्ट बिल्डिंग तकनीक और वहनीय अभ्यासों को शामिल किया गया है, जैसे कि कम घनत्व वाला डिज़ाइन। यह प्रोजेक्ट अत्याधुनिक आर्किटेक्चर के साथ वहनीय ज्योग्राफ़ी को सावधानीपूर्वक संतुलित करते हुए, विविध पौधों, जटिल रेनड्रॉप पैटर्न और सुकून भरे जलाशयों के साथ रहने के शांत माहौल की पेशकश करता है।

LEAVE A REPLY