फैंस ने सिद्धार्थ आनंद से ‘पठान 2’ का निर्देशन करने की गुजारिश की!

0
170

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। साल 2023 की शुरुआत डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने ‘पठान’ के साथ सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर देने के साथ हुई थी, वहीं 2024 की शुरुआत फाइटर के 2024 की पहली हिट के रूप में हुई। अब, अटकलें लगाई जा रही हैं कि पठान का सीक्वल आने वाला है। खबरें हैं कि फ़िल्म इस साल फ्लोर पर जाएगी, लेकिन सिद्धार्थ आनंद इसका डायरेक्शन नहीं करेंगे।

आनंद का अप्रोच बहुत स्पष्ट रहा है, सीक्वल का निर्देशन नहीं करना बल्कि अपनी बेहतरीन सिनेमाई विजन के साथ फ्रेंचाइजी बनाने पर ध्यान केंद्रित करना है। इसके बावजूद, फैंस उनसे उनकी ब्लॉकबस्टर हिट ‘पठान’ के सीक्वल का निर्देशन की गुजारिश कर रहे हैं।

फैंस ने सोशल मीडिया पर लगातार व्यक्त किया है कि वे चाहते हैं कि सिद्धार्थ आनंद सीक्वल का भी निर्देशन करें और शाहरुख खान के साथ अपनी पिछली सफलता को दोहराएँ। पठान निर्देशक आम तौर पर अपने यूनिक प्रेजेंटेशन के साथ एक बेंचमार्क स्थापित करते हैं और स्ट्रेटेजिक रूप से अगले को एक नया ट्विस्ट देते हैं।

एक फैन ने सोशल मीडिया पर लिखा
“सिड आनंद इज द बेस्ट एक्शन डायरेक्टर ऑफ रीसेंट टाइम्स इन टर्म्स ऑफ स्केल, एक्शन ब्लॉक्स, सिनेमेटोग्राफी… वी हैव सीन Pathaan क्रिएट हिस्ट्री विद ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर अंदर हिज डायरेक्शन… सो वी वॉन्ट अगेन सिड आनंद इन #Pathaan2… वी डोंट वॉन्ट एनी एक्सपेरिमेंट्स प्लीज.”

https://x.com/SrkianDas04/status/1773970453813670359?s=20

एक और फैन ने लिखा, “जस्ट डिले द प्रोजेक्ट एंड गिव इट टू सिड. सिड के पास ज़रूर पठान 2 के लिए कोई आईडिया था इसलिए वह पठान 2 डायरेक्ट करने के लिए एक्साइटेड भी था…डोंट एक्सपेरिमेंट विद दिस वन.”

शाहरुख के एक फैन ने लिखा, “लॉर्ड सिड प्लीज पठान 2 डायरेक्ट कीजिये. योर डायरेक्शन इज जस्ट अमेजिंग. फाइटर, पठान, बैंग बैंग इज फायर. नो वन वुड बी एबल टू प्रेजेंट SRK एज पठान बेटर देन यू.”

https://twitter.com/SrkianPM/status/1774098940218261952

सिद्धार्थ आनंद की ‘पठान’ ने दुनिया भर में ₹1,000 करोड़ से ज़्यादा की कमाई की और एक्शन जॉनर में उनके निर्देशन कौशल के लिए खूब प्रशंसा पाई। ‘बैंग बैंग’, ‘वॉर’, ‘पठान’ और अब ‘फाइटर’ जैसी फिल्मों के साथ सफल सिनेमेटिक यूनिवर्स स्थापित करने की अपनी क्षमता के लिए मशहूर आनंद कोई एक्सेप्शन बनाते हैं या नहीं, यह देखना बाकी है।

इस बीच, सिद्धार्थ आनंद फिलहाल ‘फाइटर’ की सफलता का आनंद ले रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म ने भारत, बांग्लादेश, मॉरीशस, मालदीव और श्रीलंका में नंबर 1 स्पॉट पर कब्जा कर लिया है। जबकि यह ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, कनाडा और ब्राजील के साथ विश्व स्तर पर 22 देशों से भी ज़्यादा में टॉप टेन की लिस्ट में शामिल हो गई है।

LEAVE A REPLY