फैंस अपने प्यार का इजहार करने के लिए 2500 किलो चावल से उकेरेंगे सोनू सूद की तस्वीर!

0
284

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । सोनू सूद सभी पीढ़ियों के लोगों के लिए ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन एक सच्चे मसीहा हैं। प्रशंसक अक्सर विभिन्न तरीकों से अभिनेता से अपने प्यार का इजहार करते हैं और अभिनेता के लिए अपने प्यार और प्रशंसा को व्यक्त करने के लिए प्रशंसक एक नई चीज करने जा रहे हैं।

मध्य प्रदेश के प्रशंसक मध्य प्रदेश के देवास के तुकोजी राव पवार स्टेडियम में ९ अप्रैल रविवार के दिन एक एकड़ से अधिक भूमि पर 2500 किलो चावल का उपयोग करके सोनू सूद की तस्वीर उकेरेंगे। तस्वीर को 1-एकड़ भूमि (2.5 बीघा) पर लगाया जाएगा। प्रशंसक ऐसा उस अभिनेता के लिए अपने प्यार का इजहार करने के लिए करेंगे जो हर तरह से जीवन को बेहतर बनाने में लगातार मदद कर रहा है। वही 2500 किलो चावल उन परिवारों को दान किया जाएगा जिन्हें सख्त जरूरत है और बुनियादी सुविधाओं तक उनकी पहुंच नहीं है।

दिल से आभार व्यक्त करते हुए सोनू कहते हैं, “मैं उस प्यार के लिए बहुत आभारी हूं जो प्रशंसक हर दिन व्यक्त करते हैं। यह आश्चर्यजनक लगता है जब प्रशंसक किसी ऐसी चीज को आगे ले जाते हैं जिसे आप हर संभव तरीके से ‘लोगों की मदद’ करना पसंद करते हैं।’

पेशेवर मोर्चे पर, सोनू सूद वर्तमान में अपनी फिल्म फतेह की सह-कलाकार जैकलीन फर्नांडीज के साथ शूटिंग कर रहे हैं। अभिनेता बिना बॉडी डबल का उपयोग किए अब तक के सबसे जोखिम वाले स्टंट किए है जो स्टंट पहले कभी नहीं देखे गए हैं। सोनू सूद ने हाल ही में रोडीज के अगले सीजन की भी घोषणा की है।

LEAVE A REPLY