नमाशी चक्रवर्ती के उत्साही फैंस ने #BlockBusterBadBoy हैस्टेग को सोशल मीडिया पर ट्रेंड कराया।

0
250

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । भारत में डिस्को की लहर लाने वाले एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने तो दर्शकों को खूब अपनी ताल पर नचाया लेकिन अब उनके बेटे नमाशी चक्रवर्ती की बारी है। अपने पिता मिथुन जी के नक्शेकदम पर चलकर ऑडियंस से वही प्यार और स्नेह पाने की, जो उनके पिता ने कई फिल्मों के द्वारा पाया है। और साथ ही अब भी अपने खास अंदाज के लिए वह लोगों का ध्यान अपनी ओर आज भी खींचते हैं, जब भी वह कैमरा के सामने आकर अपनी बातों में सबको सराबोर करते हैं।

नमाशी चक्रवर्ती की डेब्यू फिल्म ‘बैड बॉय’ आखिरकार आज थिएटर में रिलीज हो गई है। फिल्मी फैंस अपने आगामी हार्टरॉब नमाशी की परफॉरमेंस से खूब प्रभावित हुए हैं। मिथुन के बेटे होने के नाते दर्शक नमाशी से बहुत आशा बनाएं बैठे थे, जिसपर नमाशी खरे उतरे हैं। ताज़्ज़ुब की बात यह है कि उनकी डेब्यू फिल्म से ही उन्होंने अपने काम से यह बता दिया कि वह लंबी रेस के घोड़े हैं और अपने पिता की तरह ही खूब लंबी पारी खेलने बॉलीवुड में कदम रख चुके हैं।

फिल्म में उनके वन लाइनर डायलॉग्स और स्टंट्स की वजह से दर्शकों ने उनकी खूब प्रशंसा की है, जिसके वह सच्चे हक़दार भी हैं। उनके फैंस तो अभी से ही उनके दीवाने बने बैठें हैं। यही नहीं नमाशी के चाहनेवाले तो उनका उत्साहवर्धन बहुत कर रहे हैं और दुआ कर रहे हैं कि उनका फिल्मी कैरियर सफल रहे। ट्विटर पर तो नमाशी की अपरंपरागत परफॉरमेंस के लिए उनके सराहना करने वाले #BadBoy और #BlockBusterBadBoy जैसे हैशटैग्स ट्रेंड कर रहे हैं।
फिल्म में नमाशी ने अपने पिता मिथुन का स्टाइल और गुण लाने का प्रयास किया है और कई हद तक वह ऐसा करने में सफल भी हुए हैं।

28 अप्रैल को फिल्म ‘बैड बॉय’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फ़िल्म का निर्देशन जाने माने डायरेक्टर राजकुमार संतोषी ने किया है। जिन्होंने कल्ट क्लासिस अंदाज़ अपना अपना’, ‘घायल’, ‘द लीजेंड ऑफ भगत सिंह’ जैसी फिल्मों से दर्शकों का एंटरटेनमेंट कर चुके हैं। नमाशी के अलावा फिल्म में सास्वत चटर्जी, राजपाल यादव, दर्शन जरीवाला, कुरुष देबू, अश्विन मुशरान भी मुख्य किरदार निभाते नजर आ रहे हैं। नमाशी के साथ ही इसी फिल्म से अमरीन कुरैशी भी अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। अमरीन बॉलीवुड के प्रसिद्ध प्रड्यूसर साजिद कुरैशी की बेटी हैं।

LEAVE A REPLY