फताफती में शानदार प्रदर्शन के लिए सोशल मीडिया पर रिताभरी चक्रवर्ती के फैंस ने ट्रेंड किया #रिताभरीचक्रवर्ती।

0
148

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । बंगाली सुपरस्टार रिताभरी चक्रवर्ती को हाल ही में रिलीज़ हुई फटाफटी में उनके प्रदर्शन के लिए शानदार प्रशंसा मिल रही है। प्रशंसकों ने हाल ही में अभिनेत्री को ट्रेंड करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और दुनिया को ‘#रिताभरीचक्रवर्ती’ ट्रेंड के साथ उनके कला के प्रति समर्पण दिखाया।

रिताभरी ने आभार व्यक्त करते हुए कहा, “मैं इस प्यार के लिए प्रशंसकों का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं। फटाफटी मेरे लिए किसी चुनौती से कम नहीं थी, लेकिन कड़ी मेहनत का पूरा फल मिलता है और यह रहा। मैं अपने प्रिय प्रशंसकों के प्यार और समर्थन के लिए बहुत खुश हूं।” फिल्म के लिए प्यार और समर्थन अविश्वसनीय है और मुझे बहुत खुशी है कि फिल्म अधिक व्यक्तिगत स्तर पर सभी से जुड़ रही है। यही उद्देश्य था और मैं सफल होने के लिए खुश हूं।

फुलोरा भादुड़ी एक फैशन डिजाइनर बनने की चाहत रखने वाली एक अधिक वजन वाली लड़की की यात्रा के आधार पर, रिताभरी ने अपने प्रदर्शन के लिए वजन बढ़ाने की चुनौती ली। हम रिताभरी को भूमिका निभाने और उनके द्वारा निभाए जाने वाले पात्रों में उतरने के लिए जानते हैं। बिना किसी प्रोस्थेटिक्स या बॉडी सूट के हिस्सा बनने और उस हिस्से को देखने की उनकी कोशिश ने उनके किरदार को व्यक्तिगत स्तर पर दर्शकों से जोड़ने में मदद की। वजन बढ़ाने के बाद, जिन भावनाओं को उन्होंने चित्रित किया, वे सच्चे और वास्तविक थे, उनका चरित्र। फिल्म ने उन युवा लड़कियों को प्रेरित किया है जो स्वस्थ हैं, बड़े सपने देखती हैं और उन पारंपरिक सांचों और रूढ़ियों को तोड़ती हैं जो मीडिया और फैशन समाज को लागू और प्रभावित कर रहे हैं।

रिताभरी चक्रवर्ती ने पहली बार अबीर चटर्जी के साथ जोड़ी बनाई। फिल्म में स्वस्तिका दत्ता, सोमा चक्रवर्ती, रक्तिम सामंत, अरिजिता मुखोपाध्याय, देबोश्री गांगुली, संघश्री सिन्हा, असमी घोष और लोकनाथ डे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म नंदिता रॉय, शिबोप्रसाद मुखर्जी द्वारा प्रस्तुत और विंडोज द्वारा निर्मित है। फटाफटी का निर्देशन अरित्रा मुखर्जी ने किया है। यह फिल्म 12 मई, 2023 को रिलीज हुई थी।

LEAVE A REPLY