फैंटेसी अखाड़ा ने शुरू किया आईपीएल कैम्पेन 2022

0
740

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । अजय वर्मा   |05 अप्रैल 2022: पूरे देश पर आईपीएल की खुमारी छाने के साथ, भारत के प्रमुख फैंटेसी स्पोर्ट्स प्लेटफॉर्म, फैंटेसी अखाड़ा ने एक संपूर्ण कैम्पेन, #KhelTumharaAkhadaHumara शुरू किया है। इस कैम्पेन में क्रिकेट की आवाज हर्षा भोगले और जाने-माने भारतीय एक्टर अली फज़ल नजर आ रहे हैं। इसके लॉन्च के साथ ही भारत और विश्वभर के बाजारों में शानदार प्रतिक्रिया मिली है।

इस टूर्नामेंट के 15वें संस्करण की अगुवाई में उत्साह के बीच, फैंटेसी अखाड़ा के कैम्पेन ने फैंटेसी क्रिकेट प्लेटफार्म के एक मेजबान के बीच एक अनूठी आवाज बनाने के लिये एक अलग तरीका अपनाया है। सोशल मीडिया पर 24 मार्च को एक इंस्टाग्राम लाइव के जरिये इस कैम्पेन का टीजर लॉन्च चर्चाओं में छाया हुआ था। दर्शकों को बांधे रखने के बाद, इस ब्रांड ने डिजिटल पर 25 मार्च को एक शॉर्ट वीडियो जारी किया है और साथ ही आईपीएल (26 मार्च) के शुभारंभ पर टीवी विज्ञापन को भी लॉन्च किया। इसने दर्शकों के बीच उत्सुकता जगा दी है।

प्रणव हरिहर शर्मा द्वारा फिल्माई गई, पिपिप मीडिया का कॉन्सेप्ट और वायरैलिटी मीडिया के साथ तैयार किये गये इस कैम्पेन की पहली फिल्म में महान क्रिकेट प्रस्तोता हर्षा भोगले काअपहरण दिखाया जाता है, जिसे एक गुस्सैल क्रिकेट प्रेमी अंजाम देता है। इसे अली फज़ल ने निभाया है। यह फैंटेसी स्पोर्ट्स के मैदान पर बाजी मारने का एक प्रयास है। फरवरी 2022 में डेलॉयट और एफआईएफएस द्वारा प्रकाशित एक संयुक्त रिपोर्ट के अनुसार, फैंटेसी स्पोर्ट्स उद्योग में 50% यूजर्स टियर 2 और टियर 3 शहरों से आते हैं। अपने तरह के इस अनूठे, कैम्पेन में ग्रामीण और शहरी दोनों तरह की भारतीय आबादी को बड़ी ही खूबसूरती से शामिल किया गया है।

LEAVE A REPLY