मशहूर डायरेक्टर मोज़ेज़ सिंह ने डेरिंग नरेटिव दिखाने का उठाया ज़िम्मा, द सोर्स के साथ किया कॉलैब।

0
159

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । मशहूर निर्माता और कहानीकार मोज़ेज़ सिंह अपनी दूरदर्शिता और प्रेरक कहानी कहने के लिए भारतीय फ़िल्म इंडस्ट्री में सुप्रसिद्ध हैं। वह अपने अपरंपरागत दृष्टिकोण से युक्त कहानियां कहने की सोच रखते हैं, और अपने अनोखे अंदाज के साथ दर्शकों को एंटरटेन करने की पूरी कोशिश करते हैं।

मोज़ेज़ द सोर्स के साथ अपने सहयोग के बारे में कहते हैं “मैं द सोर्स के साथ दो कहानियां विकसित कर रहा हूँ और उनके साथ काम करना बहुत ही निराला है। हम ऐसी कहानियां बताने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं जो अद्वितीय, अपरंपरागत और साहसी है। हम उम्मीद करते हैं कि यह कहानियां ऑडियंस के दिल को छू जाएगी और उन्हें खूब पसंद भी आएगी।”

सोर्स का जानी मानी इंडस्ट्री वेटरन शिखा कपूर नेतृत्व करतीं हैं, जो फॉक्स स्टार स्टूडियोज और डिज्नी यूटीवी सहित एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में 2 दशकों से अधिक काम करने का अनुभव रखतीं हैं। यही नहीं द सोर्स के सलाहकार कोई और नहीं बल्कि दिग्गज फिल्ममेकर राजकुमार हिरणी खुद हैं।

अक्सर फॉर्मूला युक्त फिल्मों से प्रभावित होने वाले परिदृश्य में, मोज़ेज़ सिंह एक शानदार कहानीकार के रूप में खुद को उजागर करते हैं जो निडर होकर डेरिंग स्टोरीटेलिंग कहने का सामर्थ रखते हैं। फिलहाल मोज़ेज़ यो यो हनी सिंह पर आगामी डॉक्यूमेंट्री फ़िल्म का निर्देशन कर रहे हैं, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY