फिल्म निर्माता एकता आर कपूर और महावीर जैन एक आगामी फिल्म के लिए कोलैबोरेशन किया!

0
60

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। प्रतिष्ठित फिल्म निर्माता एकता आर कपूर और महावीर जैन एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन परियोजना के लिए टीम बना रहे हैं जो दर्शकों को प्रभावित करने और पीढ़ी के अंतर को खत्म करने के लिए तैयार है। निर्माताओं ने इस पारिवारिक फिल्म का ट्रेलर सिनेमाघरों में जारी किया। इसका विशेष प्रीमियर हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ के साथ किया गया था। एकता कपूर और महावीर जैन ने भी ‘चंदू चैंपियन’ के निर्माताओं को इसके नाटकीय प्रदर्शन के लिए हार्दिक शुभकामनाएं दीं। दोनों फिल्म निर्माताओं ने फिल्म के साथ ट्रेलर जोड़ने के लिए साजिद नाडियाडवाला को भी धन्यवाद दिया।

आगामी फिल्म के लिए, फिल्म निर्माता फिल्म के भावपूर्ण संदेश, “हर पीढ़ी कुछ कहता है” के साथ दृढ़ता से जुड़े हुए हैं, और इस उत्थानशील कहानी को दुनिया भर के दर्शकों के साथ साझा करने के अवसर का लाभ उठाया। फिल्म देखने के बाद एकता आर कपूर ने दिल से जुड़ाव जताते हुए कहा, ”यह मेरी तरह की फिल्म है.” उन्होंने परिवारों के भीतर पीढ़ी के अंतर के सुंदर चित्रण और एक साथ जीवन का जश्न मनाने के इसके गहन परिप्रेक्ष्य की सराहना की।

एक ऐसी सिनेमाई यात्रा पर निकलने के लिए तैयार हो जाइए जो पारिवारिक मनोरंजन के सार को फिर से परिभाषित करेगी। एक यादगार अनुभव के लिए खुद को तैयार रखें!

LEAVE A REPLY