पृथला के पूर्व विधायक पंडित टेकचंद शर्मा ने जन्मदिवस पर क्षेत्रवासियो  के द्वारा प्यार और आशीर्वाद देने का जताया आभार 

0
1244
Former MLA Tekchand Sharma

Today Express News / Ajay Verma / आपको बता दें की 28 जून को पृथला विधानसभा के फायर ब्रांड नेता पँ.टेकचन्द शर्मा के जन्मदिवस पर क्षेत्र के लोग उनको जमकर बधाईयां देने पहुंचे । पुष्प गुच्छ और फूलमालाओं के साथ सभी क्षेत्रवासियों ने पूर्व विधायक टेकचंद जी के जन्मदिवस पर उनका सम्मान किया और कहा की टेकचंद जैसे नेता विरले ही मिलते है और अपने कार्यकाल की बात हो या मौजूदा समय की बात पंडित टेकचंद शर्मा अपने क्षेत्र के लोगो की मदद के लिए हमेशा साथ खड़े रहते है।

जब हमारी टीम ने भी पूर्व विधायक पंडित टेकचंद शर्मा जी को बधाई देने के साथ साथ उनके जन्मदिवस के इस सुभावसर पर उनके पृथला क्षेत्र के विकास को लेकर बात की तो उन्होंने जनता के प्यार व मान सम्मान की जमकर तारीफ की तथा साथ ही उन्होंने कहा कि ‘विकास अभी रुका है लेकिन जब समय आएगा तो दोबारा से खूब विकास होगा।
वहीं नेता बोले की जो भी सम्मानित भाई बांधों ने उनके जन्मदिवस और उनके जैसे छोटे से व्यक्ति के लिए जन्मदिवस पर लगातार फोन व मैसेज कर रहे हैं तथा मेरे लिए समय निकाल मुझे अपना बधाई रूपी आशीर्वाद दिया। मैं उनका सदैव आभारी रहूंगा साथ ही कहा कि मेरे पृथला क्षेत्र की आम जनमानस के हितों के लिए सदैव अग्रिम भूमिका में उनके समक्ष हाजिर रहूंगा।

LEAVE A REPLY