अंकिता लोखंडे ने बताया कैसे करते हैं बार्बी कोर ट्रेंड को कैरी।

0
187

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । टेलीविजन की फैशन आइकॉन एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपनी एक्टिंग स्किल्स से तो हमेशा सभी को एंटरटेन करती हैं लेकिन अपनी फैशन चॉइस के लिए भी अपने फैंस के बीच उतनी ही जानी जाती हैं। उनकी फीमेल फॉलोइंग तो इंस्टाग्राम पर साफ देखने को मिलती है, जब लोग उनकी फोटो और वीडियो पर जमकर कमेंट करते हैं। अपने फैंस को खुश करने के लिए अंकिता ने अपने समर लुक के लिए बार्बी थीम को चुना, जिसमें वह बिल्कुल बार्बी डॉल की तरह खूबसूरत कर प्यारी नजर आ रहीं हैं।

शादियों का सीजन फिलहाल खूब जोरों पर है। लड़कियों के लिए इस वेडिंग सीजन एक आइडियल ड्रेस पेश करने से अंकिता पीछे नहीं हटीं। उन्होंने अपने पहले लुक के लिए पिंक एम्ब्रॉइडेड टिकली लहँगा के साथ सीक्विन ब्लाउज को चुना जो उनपर काफी जंच रहा था। उन्होंने साइड पार्ट कर्ल्स के साथ सॉफ्ट मेकअप और कुछ रिंग्स से अपने लुक को पूरा किया। अंकिता के इस लुक को देखकर आपके मुँह से ज़रूर ‘उफ़’ निकलेगा।

https://www.instagram.com/p/CVpv_S4IJWG/?igshid=ZWQyN2ExYTkwZQ==

पिंक एक ग्लैमरस कलर साबित हो सकता है अगर आप उसको अंकिता की ही तरह उनके दूसरे लुक की ही भाँति-भाँति स्टाइल करें तो। इस लुक में अंकिता ने हॉट पिंक लेदर ड्रेस को बेल्ट के साथ कॉम्पलिमेंट किया। इस ऑउटफिट के लिए अंकिता ने सिल्वर बूट्स फुटवियर के रूप में पहने। और स्पॉटलाइट को अपनी ड्रेस पर ही रखते हुए उन्होंने बन हेयरस्टाइल से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। इस ग्लॉसी पिंक थीम ने  इस ऑउटफिट का ग्लैमर कोसिएंट और भी ज़्यादा बढ़ा दिया।

https://www.instagram.com/p/Cr-vnjxrHvp/?igshid=ZWQyN2ExYTkwZQ==

ऐमिली इन पेरिस की वाइब्स देते हुए अंकिता ने अपने तीसरे लुक में बेल स्लीव्स वाली सुपर शार्ट ड्रेस से लोगों को अपना दीवाना बनाया। इसके लिए उन्होंने फ्रेंच नॉट, बड़ी गोल्ड इयररिंग्स और वाइट स्नीकर्स के साथ ड्रेस को पूरा किया।

https://www.instagram.com/p/CqhhHjIILzT/?igshid=ZWQyN2ExYTkwZQ==

अपने एक और स्टाइलिश और कम्फर्टेबल ऑउटफिट के लिए अंकिता ने बेबी पिंक सूट सुपर फ्लारेड बॉटम और सीक्वेंस क्रॉप टॉप के साथ कैमरा का ध्यान अपनी ओर किया। एक बॉस लेडी की तरह रोज गोल्ड डैंगलर्स, ब्लश और ब्लैक पोनीटेल हेयरस्टाइल का सहारा लिया।

https://www.instagram.com/p/CaKOgypo3bV/?igshid=ZWQyN2ExYTkwZQ==

अंकिता अपने स्टाइल और फैशन सेंस से सभी का मन लगातार जीत रहीं हैं। क्या आप भी बार्बी कोर ट्रेंड को अपनाना चाहते हैं ? अगर हाँ, तो अंकिता के इन चारों लुक्स में से किसे आप अपने लिए ट्राई करेंगे।

LEAVE A REPLY