एनिमल से फाइटर तक, मेगास्टार अनिल कपूर की गहन भूमिकाएँ दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं।

0
137

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। मेगा ब्लॉकबस्टर एनिमल में बलबीर सिंह के रूप में उनके सूक्ष्म और शानदार प्रदर्शन से लेकर उनकी नवीनतम सिनेमाई एरियल थ्रिलर फाइटर तक, जहां मेगास्टार अनिल कपूर ने ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ “रॉकी” को समान सहजता से चित्रित किया है, अभिनेता बहुत सारी प्रशंसाएं बटोर रहे हैं और दुनिया भर के दर्शकों के दिलों पर जीत हासिल कर रहे हैं। ।

सिनेमा आइकन अनिल कपूर दिल की गहराई से एक सशक्त कलाकार बन गए हैं, जिन्होंने अपनी बहुमुखी प्रतिभा को सहजता से प्रदर्शित करते हुए नई और चुनौतीपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं। उनकी आखिरी मेगा ब्लॉकबस्टर एनिमल ने दुनिया भर में 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, जबकि उनकी हालिया रिलीज फाइटर ने दुनिया भर में 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है, और लोग सिनेमा आइकन को हवाई स्टंट करते देखने के लिए फिल्म देख रहे हैं। एक शानदार अभिनेता और कलाकार के रूप में कपूर ने दर्शकों को लगातार प्रभावित किया है और दिखाया है कि वह सिनेमा में एक बड़ा नाम क्यों हैं। स्क्रीन पर नहीं रुकता अनिल कपूर का जलवा; वह अन्य अभिनेताओं को अलग-अलग भूमिकाएँ आज़माने और नया आविष्कार करने के लिए प्रेरित करते हैं। वह विविध प्रदर्शनों के साथ लाखों लोगों के दिलों को छूकर बॉलीवुड पर अमिट प्रभाव छोड़ रहे हैं।

जैसा कि हम इस मेगास्टार को सेलिब्रेट कर रहे हैं, यह स्वीकार करते हुए कि उन्होंने अब तक जो किरदार निभाए हैं वे न केवल सिनेमाई इतिहास में बल्कि हमारे दिलों में भी अंकित हैं। फाइटर, 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और फिलहाल सिनेमा घरों पर राज कर रही है। अनिल कपूर को ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय के साथ महत्वपूर्ण भूमिकाओं में स्क्रीन स्पेस साझा करते देखा गया है। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म का निर्माण आनंद की कंपनी मार्फ्लिक्स पिक्चर्स ने वायाकॉम 18 के सहयोग से किया है।

LEAVE A REPLY