बैंग बैंग से फाइटर तक: सिद्धार्थ आनंद और ऋतिक रोशन का ब्लॉकबस्टर डुओ!

0
133

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। डायरेक्टर और प्रोड्यूसर सिद्धार्थ आनंद की एरियल एक्शन ड्रामा, “फाइटर”, 2024 की सबसे प्रतीक्षित फिल्म बनी हुई है। आपको बता दें कि यह फिल्म डायनामिक डुओ सिद्धार्थ आनंद और ऋतिक रोशन को तीसरी बार एक फिल्म में एक साथ वापस ला रही है। यह डायरेक्टर-एक्टर की पार्टनरशिप एक शानदार और ब्लॉकबस्टर सिनेमा अनुभव देने वाला पावर पैक्ड कॉम्बिनेशन है। इससे पहले आनंद और रोशन के वर्किंग रिलेशनशिप ने हमें ब्लॉकबस्टर हिट बैंग बैंग (2014) और वॉर (2019) दी है। फाइटर के साथ, वे स्क्वाड्रन लीडर शमशेर ‘पैटी’ पठानिया के साथ चीजों को एक पायदान ऊपर ले जा रहे हैं।

साल 2019 में रिलीज़ हुई ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ अभिनीत “वॉर” ने बॉक्स ऑफिस पर 475 करोड़ से अधिक की कमाई की। जबकि ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ अभिनीत “बैंग बैंग” ने 330 करोड़ से अधिक की कमाई की। इनमें जो कॉमन है, वह यह है कि दोनों का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद ने किया था। फाइटर के साथ, ट्रेड एनालिस्ट के साथ-साथ नेटिज़न्स भी हैट्रिक की उम्मीद कर रहे हैं!

फाइटर में सिद्धार्थ और ऋतिक तीसरी बार दर्शकों को थिएटर में एक विजुअल ट्रीट देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। यह फ़िल्म 25 जनवरी, 2024 को रिलीज़ होने वाली है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY