सान्या मल्होत्रा ने प्रतिष्ठित 40 अंडर 40 में पाया इंस्पायरिंग मिलेनियल एक्टर का अवॉर्ड।

0
129

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । दंगल से लेकर स्टारडम तक: एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने अंडर 40 इंस्पायरिंग मिलेनियल एक्टर का पाया अवॉर्ड।

एक नई और सुनहरी सफलता हासिल करने के लिए एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा को बधाई हो! एक दशक से भी कम समय के कैरियर के साथ एक्ट्रेस को हालही में 40 अंडर 40 की प्रतिष्ठित मान्यता के तहत इंस्पायरिंग मिलेनियल एक्टर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। यह शानदार पहल टॉप 40 एंटरप्रेन्योर, लीडर्स और इनोवेटर्स की असाधरण उपलब्धियों की सराहना करती है। इसमें मनोरंजन, खेल, फैशन, आईटी से लेकर रिटेल, शिक्षा, हेल्थकेयर के साथ अन्य सहित विभिन्न क्षेत्रों में 40 वर्ष से कम आयु के इनोवेटर्स शामिल हैं।

हिंदी सिनेमा में सान्या मल्होत्रा की शुरुआत 2016 में ब्लॉकबस्टर फ़िल्म दंगल से हुई। तब से लेकर अब तक एक्ट्रेस ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। बेहद कम समय में सान्या एक सशक्त अभिनेत्री के रूप में उभरीं हैं और उन्होंने सिल्वर स्क्रीन पर इसका एक मजबूत उदहारण भी दर्शकों के सामने पेश किया है। उनकी फिल्मोग्राफी में क्रिटिक्स द्वारा सराही और बॉक्स-ऑफिस पर सफल फिल्मों का भंडार है। जिनमें बधाई हो, फोटोग्राफ, लूडो, मीनाक्षी सुंदरेश्वर और पगलैट शामिल है।

इतना ही नहीं सान्या मल्होत्रा अब अपनी अविश्वसनीय यात्रा के अगले चरण में कदम रख रही हैं। कटहल में एक पुलिस वाली के उनके हालिया किरदार को दर्शकों का अपार प्यार मिला था। इस साल एक्ट्रेस के पास दो बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं, जिसमें शाहरुख खान के साथ फ़िल्म जवान है। इस फ़िल्म में पहली बार सान्या शाहरुख खान के साथ स्क्रीन साझा करेंगी। साथ ही फ़िल्म सैम बहादुर में भी वह विकी कौशल के साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी। और द ग्रेट इंडियन किचन की हिंदी रिमेक मिसेज में भी एक्ट्रेस अपने अभिनय का ज़बरदस्त प्रदर्शन करती नज़र आएंगी।

LEAVE A REPLY