करण कुंद्रा और रणवीर सिंह ने बताया कैसे करते हैं पिंक ब्लेजर में ट्रेंड सेट।

0
220

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । फ़िल्म इंडस्ट्री में सारें सेलेब्रिटीज़ अपने बोल्ड और डेरिंग फैशन चॉइस के लिए जाने जाते हैं। आज कई सेलिब्रिटीज अपने स्टाइल के लिए जाने जाते हैं। जहा पहले पिंक लड़कियों का कलर माना जाता था वही अब इंडस्ट्री के मेल एक्टर्स इस स्टीरियोटाइप को तोड़ कर लोगों के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं।

हमारे मेल सेलेब्रिटीज़ चाहे अवॉर्ड नाईट हो या कोई कैंडिड मोमेंट पिंक ने हमारे एक्टर्स के वार्डरॉब में अपनी अलग ही जगह बना ली है। जिसमें करण कुंद्रा, टाइगर श्रॉफ और विजय देवराकोंडा का नाम शामिल है। आप भी इस समर अपने फेवरेट एक्टर्स की तरह कूल कलर पहनकर इस गर्मी को टक्कर दे सकते हैं।

रणवीर सिंह अपने अजीबोगरीब स्टाइल के लिए जाने जाते हैं। रणवीर तो अपने फैशन नॉर्म्स को तोड़ने के लिए काफी मशहूर हैं। वह इस नेवी ब्लू टीशर्ट के ऊपर ओवर साइज्ड पिंक जैकेट में बहुत ही स्टाइलिश नज़र आ रहे थे। इस लुक के साथ उन्होंने मैचिंग बकेट कैप और सनग्लासेस का सहारा लिया।

करण कुंद्रा भी फैशन को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। वह अपने स्टाइल से जेन जी और मिलेनिययल्स का दिल अक्सर जीतते रहते हैं। करण इस लुक में पिंक ब्लेजर सूट और मिनिमल ज्वेल्स से अपने लुक को कम्पलीट किया।

वही टाइगर अपने स्टाइल से लड़कियों के बीच काफी लोकप्रिय हो रहे हैं अपने रोज पिंक सूट की वजह से। इसके साथ ही उन्होंने क्लीन वाइट शर्ट के साथ पेअर किया। अपने एक्शन के साथ ही वह फैशन के लिए भी जाने जाते हैं।

विजय देवराकोंडा बी-टाउन के लेटेस्ट हार्टरॉब हैं। एक्टर बड़े कॉन्फिडेंस के साथ बबलगम पिंक सूट और लैवेंडर शर्ट के साथ लुक को पूरा किया। उनके टेन शूज से नज़र हटाना मुश्किल है।

इनमें से एक लुक को चुनना बड़ा मुश्किल है। हालांकि आप किस लुक को खुद अपने लिए चुनेंगे?

LEAVE A REPLY