करिश्मा की बॉलीवुड में ग्लैमर और ग्रिट से भरी जर्नी।

0
163

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । करिश्मा तन्ना केवल रेड कारपेट पर ट्रेंडसेटर के रूप में ही नहीं जानी जाती हैं बल्कि अपने फैंस के लिए थ्रिल्लिंग प्रोजेक्ट्स का पिटारा भी अपने साथ लाने के लिए तैयार हैं। रेड कारपेट पर जूसी ऑरेंज एनसेम्बल हो या अपने प्रोजेक्ट्स के लिए फैंस के बीच हलचल बढाना करिश्मा सब करने में भली भांति सक्षम हैं।

फ़िल्म ‘संजू’ में लाजवाब परफॉरमेंस के बाद करिश्मा का कैरियर एक रॉकेट के रूप में बढ़ता ही जा रहा है। इसके बाद से उन्होंने टेलीविज़न से लेकर डिजिटल तक हर प्लेटफार्म पर ऑडियंस और क्रिटिक्स को समान रूप से एंटरटेन करने का खूब प्रयास किया हैं। इंडस्ट्री में उनकी शुरुआत प्रसिद्ध सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से हुई थी और वह आज भी उतनी ही शिद्दत और मेहनत से हर एक परफॉरमेंस डिलीवर करतीं हैं।

धर्मा प्रोडक्शंस के बाहर हालही में उन्हें स्पॉट किया गया, जो उनके और प्रोडक्शन हाउस के बीच एक नए प्रोजेक्ट की संभावना दर्शाता है। धर्मा प्रोडक्शंस दुनियाभर में अपने टॉप-नौच प्रोडक्शन को पेश करने के लिए जाना जाता है। और इंडस्ट्री के प्रतिभावान एक्टर्स और आर्टिस्ट्स के साथ काम करने के लिए भी मशहूर है। करिश्मा के फैंस और इंडस्ट्री इनसाइडर उनके अगले प्रोजेक्ट को देखने के लिए खूब उत्सुक हैं।

‘स्कूप’ ट्रेलर ने ओटीटी शोज और एक्टर्स का बार जरूर बढ़ा दिया है। और अब फैंस उनके बेहतरीन परफॉरमेंस एक के बाद एक देखने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY