अपनी एक्स-गर्लफ्रैंड के कारण एक्टर हर्षवर्धन कपूर फिर छाए सुर्खियों में!

0
206

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । हर्षवर्धन कपूर अपने जूतों के शौक और ऑनलाइन अपनी मज़ाकिया हरकतों के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं। कपूर का एक दिलचस्प अतीत भी है जो हाल ही में सामने आया है। थार अभिनेता की एक्स-गर्लफ्रैंड नीलम गिल जो एक अंतरराष्ट्रीय मॉडल हैं, उन्हें हाल ही में टाइटैनिक स्टार लियोनार्डो डि कैप्रियो के साथ देखा गया था। इस जोड़े को हाल में एक नौका पर क्लिक किया गया।

ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट, पद्मभूषण पुरस्कार विजेता और जाने-माने निशानेबाज अभिनव बिंद्रा की बायोपिक की तैयारियों के बीच हर्षवर्धन आराम करने और अपने क्लोसेट को व्यवस्थित करने में समय बिता रहे हैं। अंतर्मुखी अभिनेता जो हमेशा अपने निजी जीवन को निजी रखना पसंद करते हैं, एक बार फिर खबरों में हैं क्योंकि उनकी एक्स-गर्लफ्रैंड नीलम गिल की ‘द डिपार्टेड’ अभिनेता लियोनार्डो डि कैप्रियो के साथ एक नौका पर छुट्टियां मनाते हुए तस्वीरें सामने आई हैं।

अपनी फिल्म थार की ऑनलाइन सफलता के साथ, हर्षवर्धन अभिनव बिंद्रा की बायोपिक के लिए तैयारी कर रहे हैं और उनके प्रशंसक इस प्रतिभाशाली अभिनेता को एक बार फिर अपने आकर्षक प्रदर्शन के साथ सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

LEAVE A REPLY