एक्टर हर्षवर्धन कपूर ने ट्रोल्स को मजाकिया अंदाज में दिया मज़ेदार जवाब।

0
162

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । सोशल मीडिया के क्षेत्र में, जहां मशहूर हस्तियों को अक्सर आलोचना और लगातार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है, वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो नकारात्मकता से सीधे निपटना चुनते हैं। अपने अपरंपरागत दृष्टिकोण के साथ हर्षवर्धन कपूर ने हाल ही में दिखाया कि वर्चुअल दुनिया में नकारात्मकता को दूर करने के लिए हास्य और बुद्धि का उपयोग कैसे किया जा सकता है। स्नीकर्स के बहुत बड़े प्रशंसक और संग्रहकर्ता के रूप में जाने जाने वाले हर्षवर्धन ने हाल ही में अपने स्नीकर्स की नई जोड़ी को अनबॉक्स करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया और कैप्शन दिया कि आज बहुत खास अनबॉक्सिंग है।

वीडियो पर टिप्पणी करते हुए, एक उपयोगकर्ता ने उनके विशेषाधिकारों पर टिप्पणी करने में कोई कसर नहीं छोड़ी और उनसे पूछा, “हू पेय फ़ॉर दिस? अनिल या आनंद @harshvarrdhankapoor”

ऑनलाइन ट्रोलिंग से अभिभूत या परेशान होने के बजाय अभिनेता ने मजाकिया अंदाज़ में रिप्लाई करने के लिए अपनी त्वरित बुद्धि का इस्तेमाल किया, जिसने ट्रोलर की बोलती बंद कर दी, “@sameer922000 निदर.. आई एम इन अ सीक्रेट रिलेशनशिप विद अ वेरी रिच वुमन फ्रॉम दुबई शी इज मैरिड एंड स्टफ बट मैडली इन लव विद मी… शी पेय फ़ॉर ऑल दिस द सीक्रेट हैज नाउ[…]”

हर्षवर्धन फिलहाल मशहूर निशानेबाज अभिनव बिंद्रा की बायोपिक की तैयारी कर रहे हैं। वह जल्द ही स्क्रीन पर एक भावुक और प्रतिबद्ध प्रदर्शन के साथ मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY