प्रतीक गांधी, करिश्मा तन्ना और गगन देव रियार ने अपनी फेम का हंसल मेहता को दिया धन्यवाद!

0
192

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। हंसल मेहता, जिनकी सिनेमाई दुनिया ने उन्हें मेहतावर्स निकनेम दिया है, फिल्मफेयर के कवर पर हैं। उनके साथ उनके तीन हालिया लीड एक्टर्स, प्रतीक गांधी, करिश्मा तन्ना और गगन देव रियार भी हैं। यह फीचर स्कैम और स्कूप जैसी सीरीज़ में मेहता की डेरिंग नरेटिव चॉइस और उनके कास्टिंग डिसिशन का जश्न मनाता है।

प्रतीक गांधी ने धन्यवाद देते हुए अपने करियर को उछाल देने का श्रेय मेहता को दिया। वह कहते हैं, “मुझे कैरियर-डिफानिंग अपॉरचुनिटी देने और उस एक बड़े ब्रेक का इंतजार कर रहे कई आर्टिस्ट को आशा देने के लिए जीवन भर आभारी रहूंगा। लव एंड रेस्पेक्ट हंसल मेहता।”

उनका कोलैबोरेशन ट्राइड एंड टेस्टेड से हटकर है, जो मेहतावर्स को दर्शाता है। जो डेरिंग स्टोरीटेलिंग और ट्रांफॉर्मेटिव पार्टनरशिप की दुनिया है। उनका आगामी शो, मेहता द्वारा निर्देशित गांधी पर एक बायोपिक, जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होगी।

स्कूप स्टार करिश्मा तन्ना ने एक नोट साझा किया: “जब मैं खुद को फिल्मफेयर के कवर पर देखती हूं तो मेरी आंखों में खुशी के आंसू भर आते हैं, एक ऐसा पल जो अवास्तविक लगता है। मैं नहीं जानती कि अब आपको कैसे धन्यवाद दूं लेकिन फिर भी धन्यवाद।”

गगन देव रियार, जिन्होंने स्कैम 2003 में अब्दुल करीम तेलगी के रूप में अपने शानदार किरदार से सभी को चौंका दिया था, कहते हैं, “मैंने अभी तक फिल्मफेयर नहीं जीता है, लेकिन इस प्रतिष्ठित कवर पेज पर होना सम्मान की बात है। मुझे इस यूनिट का हिस्सा बनाने के लिए हंसल मेहता सर का हमेशा आभारी रहूंगा। इस साल का इससे बेहतर अंत नहीं हो सकता था, जिसने मुझे स्कैम 2003 और मेरे अंदर के कलाकार का जश्न मनाने के कई कारण दिए। वन्डरफुल प्रतिक गांधी एंड थैंक यू करिश्मा के तन्ना फ़ॉर हेल्पिंग अस फाइंड आवर बेस्ट पोज!”

LEAVE A REPLY