ऊँचाई: फिल्म विवाह के लिए सूरज आर. बड़जात्या की सहायता करने से लेकर उनके साथ एक फिल्म बनाने तक, महावीर जैन ने एक लंबा सफर तय किया है

0
443
Height: Sooraj R.K for the movie Vivah. From assisting Barjatya to making a film with him, Mahavir Jain has come a long way

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । सूरज बड़जात्या और महावीर जैन की हालिया फिल्म “ऊंचाई” 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को प्रसिद्ध फिल्म निर्माता सूरज आर. बड़जात्या ने निर्देशित किया था और महावीर जैन फिल्म्स और बाउंडलेस मीडिया के साथ अपने बैनर राजश्री प्रोडक्शंस के तहत निर्माण किया था।

निर्माता महावीर जैन ने हाल ही में ‘विवाह’ की शूटिंग के दौरान सूरज आर. बड़जात्या के साथ काम करने की इच्छा के बारे में बात की और उंचाई के साथ उनकी लंबे समय से प्रतीक्षित इच्छा कैसे पूरी हुई।
“सूरज जी लंबे समय से फिल्म उद्योग में एक प्रसिद्ध नाम रहे हैं। उन्होंने हमें कुछ अविश्वसनीय फिल्में दी हैं जिनका हर व्यक्ति आनंद ले सकता है। सूरज जी की फिल्मों में निहित गर्मजोशी, प्यार और अच्छाई होती है, इसने मुझे बहुत प्रभावित किया और यह थी मैं उनकी सहायता करना चाहता था क्योंकि मैं उनके करीब रहना चाहता था और यह सीखना चाहता था। आखिरकार मुझे उंचाई में एक संयुक्त निर्माता के रूप में उनके साथ काम करने का अवसर मिला और यह वास्तव में उनके साथ सहयोग करने का एक अविश्वसनीय और अद्भुत अनुभव था। – उन्होंने कहा।

निर्माता ने आगे कहा, “ऊंचाई एक विशेष फिल्म है, हमने दादा-दादी से लेकर पोते-पोतियों तक परिवारों की तीन पीढ़ियों को फिल्म देखने और आनंद लेने के लिए आते देखा है। प्रतिक्रिया जबरदस्त रही है। सूरज जी की कहानी कहने का कौशल वास्तव में दिल को छू लेने वाला है और देश भर के परिवारों के साथ प्रतिध्वनित हुआ है।

उंचाई कामरेडशिप की कहानी है और इसमें परिणीति चोपड़ा के साथ सदाबहार अभिनेता अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, डैनी डेन्जोंगपा, नीना गुप्ता और सारिका सहित कई दिग्गज कलाकार हैं। फिल्म को रिलीज के पहले सप्ताह के दौरान शानदार प्रतिक्रिया मिली और दर्शकों से लगातार शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। इस फिल्म के साथ, सूरज आर. बड़जात्या की राजश्री प्रोडक्शंस ने 75 साल पूरे कर लिए, जिसने हिंदी सिनेमा को 60 फिल्में दीं, जो सभी पारिवारिक मनोरंजक है।

LEAVE A REPLY