“हुकुस बुकुस” – कृष्णा, कश्मीर और क्रिकेट की एक यात्रा

0
593

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़।  रिपोर्ट अजय वर्मा। शाइनिंग सन स्टूडियोज़ गर्व से घोषणा करते हैं कि उनकी आगामी हिंदी सिनेमा फ़िल्म “हुकुस बुकुस” 3 नवंबर को स्क्रीनों पर रिलीज होने जा रही है। यह जादुई खेलधार के नाम से जानी जाने वाली फ़िल्म का निर्देशन विनय भारद्वाज और सौमित्र सिंह द्वारा किया गया है, जो कश्मीर, क्रिकेट और कृष्णा के संदर्भ में एक पिता-पुत्र संबंध की पेशेवर बग़ावत को दर्शाती है।

रवीणा ठाकुर और विनय भारद्वाज के उत्कृष्ट संयोजन के तहत बनाई गई “हुकुस बुकुस” में अरुण गोविल, दर्शील सफरी, सज्जाद दिलफ़रूज़ और गौतम सिंह विग जैसे प्रमुख कलाकार हैं।

यह फ़िल्म एक रोमांचक खेलधार ड्रामा है जो क्रिकेट के मैदान पर हुआ पिता-पुत्र संघर्ष और भावनात्मक रोलर कोस्टर की यात्रा को दर्शाती है। कृष्णा और क्रिकेट के भगवान के बीच की जंग को देखें, जो सर्वोपरि होने के लिए प्रतिस्पर्धा करते हैं।

“हुकुस बुकुस” की टीज़र 15 अक्टूबर को रिलीज़ होगा जिसमें दर्शकों को फ़िल्म के इंटेंसिटी और ड्रामा का एक मिठास भरा झलक मिलेगा|

शाइनिंग सन स्टूडियोज़ ने नेशनवाइड रिलीज के लिए PVR Inox Pictures के साथ साझेदारी की है। कृपया एक यात्रा के रूप में यादगार सिनेमाटिक अनुभव के लिए तैयार रहें, जो क्रिकेट के आत्मा, कश्मीर के सौन्दर्य, और कृष्णा की अमर कथा का मान्यता करता है|

शाइनिंग सन स्टूडियोज़ के बारे में:
शाइनिंग सन स्टूडियोज़ एक प्रमुख निर्माण कंपनी है जो आकर्षक और विचारशील फ़िल्में बनाने के लिए समर्पित है। “हुकुस बुकुस” उनके सिनेमाटिक रत्नों के पोर्टफोलियो का एक नवीनतम योगदान है।

LEAVE A REPLY