एक्ट्रेस सोनम हमेशा की तरह पिंक स्ट्राइप्ड को-ऑर्ड्स में लग रहीं हैं बिलकुल खूबसूरत।

0
273

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । एक्ट्रेस सोनम ने इस धमाकेदार लुक के साथ दर्शकों के बीच वापसी की। अपने इस नए अवतार में भी एक्ट्रेस हमेशा की तरह ग्लैमरस लग रहीं हैं। वह पैपराजी के कैमरों में विभिन्न फेस्टिव और रेड कारपेट इवेंट्स में अपनी भिन्न स्टाइल को शान से प्रदर्शित करने के लिए कैद होती रहती हैं।

हालही में स्टाइल आइकॉन का फोटोशूट हुआ, जिसमें उन्होंने स्ट्राइप्ड पिंक को-ऑर्ड्स में बेहद सुन्दर ढंग से पोज़ किया। एक्ट्रेस ने अपने हेयरस्टाइल और मेकअप को सिंपल ही रखना पसंद किया, जो बहुत ही फैशनेबल लग रहा था। उन्होंने खुले बाल और लूज़ कर्ल्स के साथ अपना हेयर स्टाइल किया। एक्ट्रेस ने आईलिड्स के लिए लाइट पिंक आई शैडो और स्टेटमेंट पिंक लिप्स से अपने लुक को पूरा किया। लेकिन सोनम के लुक की सबसे खास बात उनकी एक्सेसरीज थी, जो सबसे उभर के नज़र आ रही थी। उसमें स्टेटमेंट बीड नेकलेस और कलाई के लिए वाइट बीडेड कफ से अपने आपको सजाया। सोनमे ने सिंपल इयररिंग्स को ही चुना ताकि बाकी की एक्सेसरीज का प्रभाव पड़ा।

विश्वात्मा, त्रिदेव, अजूबा इत्यादि जैसी फिल्म्स से सबको प्रभावित कर अब फैंस अपने पसंदीदा फैशननिस्टा को दोबारा बिग स्क्रीन पर देखने के लिए इंतज़ार कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY