डायरेक्टर मोज़ेज़ सिंह ने की यो यो हनी सिंह की डॉक्यूमेंट्री फ़िल्म पूरी।

0
155

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । प्रशंसित फिल्ममेकर मोज़ेज़ सिंह ने हालही में अपनी बहुप्रतीक्षित डॉक्यूमेंट्री फीचर फिल्म की शूटिंग पूरी की है, जो कि इंडियन रैपर और हिप हॉप आर्टिस्ट यो यो हनी सिंह के जीवन पर आधारित है।

शेफाली शाह और कीर्ति कुल्हाड़ी अभिनीत सुपर डुपर हिट वेब सीरीज़ ह्यूमन बनाने के बाद निर्देशक ने अपने क्राफ्ट और दृष्टिकोण के मामले में कई बाधाओं को सफलतापूर्वक तोड़ा है। उन्होंने विक्की कौशल के साथ जुबान का भी निर्देशन किया है, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा और अब उन्होंने डॉक्यूमेंट्री के निर्देशन की दुनिया में कदम रखा है।

जब डायरेक्टर से डॉक्यूमेंट्री के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा “इस डॉक्यूमेंट्री फीचर पर काम करना मेरे लिए सबसे उत्साहजनक अनुभव रहा है।

रोलर कोस्टर की यात्रा जो कि यो यो हनी सिंह की दुनिया है, मेरे कैरियर की सबसे एड्रेनालाईन भरी रचनात्मक यात्रा में से एक रही है। इसके साथ ही डॉक्यूमेंट्री फिल्ममेकिंग की दुनिया से मेरा परिचय हुआ है।

इस शानदार म्यूजिकल एडवेंचर में मेरे साथ इतनी खूबसूरत साझेदारी करने के लिए मैं सिख्या एंटरटेनमेंट और नेटफ्लिक्स का सदैव आभारी रहूंगा।”

यो यो हनी सिंह पर मोज़ेज़ सिंह की यह फ़िल्म आर्टिस्ट के जीवन और कैरियर का एक अंतरंग और रोशन चित्रण करने का वादा करती है। टीज़र पहले ही रिलीज़ हो चुका है और डॉक्यूमेंट्री सबसे प्रतिष्ठित प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस डॉक्यूमेंट्री के अलावा मोज़ेज़ सिंह जल्द ही अपनी अगली फीचर फिल्म पर काम करना शुरू करेंगे जो एक जबरदस्त थ्रिलर है। इस फ़िल्म के साथ वह दोबारा फिक्शन स्पेस में लौटेंगे।

LEAVE A REPLY