आखिरकार रिताभरी चक्रवर्ती की बहुप्रतीक्षित सीरीज़ नंदिनी का हुआ रैप-अप!

0
600

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । एक्ट्रेस रिताभरी चक्रवर्ती की नंदिनी की शूटिंग का हुआ समापन। प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने अपने असाधारण प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। फटाफटी के साथ एक ब्लॉकबस्टर हिट देने के बाद रिताभरी अपने आगामी प्रोजेक्ट नंदिनी में मोहने के लिए पूरी तरह तैयार है।

यह सीरीज़ सायंतनी पुतातुंडा की शक्तिशाली पुस्तक नंदिनी का रूपांतरण है। सीरीज़ अपनी बच्ची को बचाने के लिए एक मां की अटूट लड़ाई की दिल दहला देने वाली कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो पैदा होने से पहले ही रहस्यमय तरीके से अपनी मां को बुलाती है। यह मनोरंजक कथा कन्या भ्रूण हत्या के गंभीर मुद्दे पर प्रकाश डालती है, जो एक ऐसा विषय है जो पितृसत्तात्मक मानदंडों को चुनौती देता है।

नंदिनी की शूटिंग पूरी होते ही प्रशंसकों और आलोचकों के बीच सीरीज़ को लेकर प्रत्याशा तेजी से बढ़ रही है। रिताभरी चक्रवर्ती की प्रतिभा और सीरीज़ की प्रभावशाली कहानी के साथ में मिलकर एक मास्टरपीस के लिए मंच तैयार कर रही हैं। उनकी फिल्म फटाफटी के बारे में बात करें तो 4 अगस्त की तारीख अपने कैलेंडर में चिह्नित कर लें क्योंकि यह फिल्म विशेष रूप से SonyLIV पर स्ट्रीम होगी, जो एक अविस्मरणीय सिनेमाई अनुभव का वादा करती है जो शरीर की सकारात्मकता का जश्न मनाती है।

LEAVE A REPLY