राजकुमार राव और हंसल मेहता की फिल्म सिटीलाइट्स के 9 साल पूरे हुए।

0
297

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । कई प्रभावशाली परफॉरमेंस में से सिटीलाइट्स में राजकुमार राव की एक बेहतरीन अदाकारी!

जिस फ़िल्म ने राजकुमार राव और पत्रलेखा को सदा सदा के लिए एक कर दिया उसके 9 साल हुए पूरे!

राजकुमार राव लगातार अच्छी पर्फोर्मेंसस से दर्शकों को एंटरटेन कर अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। फ़िल्म ओमरता, भीड़ और बधाई दो में विभिन्न कैरेक्टर्स निभाकर उन्होंने काफी चैलेंजिंग रोल्स प्ले किये हैं। आज फ़िल्म सिटीलाइट्स के 9 साल पूरे हो चुके हैं, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है। इस फ़िल्म ने ऑडियंस को जीवन की सच्चाई से रूबरू करवाया था। फ़िल्म का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है। इस एक्टर डायरेक्टर डुओ ने ऑन-स्क्रीन पर दर्शकों को कई यादगार कहानियां तोहफे के रूप में दी हैं। साथ ही दोनों की ऑफस्क्रीन दोस्ती भी बहुत तगड़ी है।

जिन लोगों को नहीं पता उन्हें बता दे कि यह पहली फ़िल्म है जिसमें राजकुमार राव और पत्रलेखा ने साथ काम किया था। दर्शकों को वाकई में दोनों की एक्टिंग खूब पसंद आई थी। हालांकि कैमरा के पीछे भी कपल एक दूसरे के प्यार में पड़ गए थे और दोनों ने इस प्यार को 15 नवंबर 2021 को एक पवित्र बंधन में हमेशा के लिए बांध दिया। पत्रलेखा टीवी और फ़िल्म दोनों ही प्लेटफॉर्म्स पर फोर्बिडन लव, लव गेम्स और बदनाम गली जैसी कई शोज के लिए जानी जाती हैं।

सिटी लाइट्स एक आम आदमी की कहानी है, जो सपनों की नगरी मुंबई में अपना नाम कमाने आता है और कैसे हर बार उसके सामने एक नई चुनौती आकर उसको नीचे दबाने की साजिश रचती है। फ़िल्म रिलीज़ के वक़्त 350 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई थी और बाफ्टा अवार्ड के लिए नॉमिनेट भी हुई थी। फ़िल्म और राज दोनों को ही ऑडियंस और क्रिटिक्स का खूब प्यार मिला था।

राज के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वह अब स्त्री 2, गन्स एंड गुलाब, मिस्टर एंड मिसेज माही और श्रीकांत बोला बायोपिक में दिखाई पड़ेंगे। एक्टर ने हालही में दुबई में एक प्रतिष्ठित अवार्ड नाईट के लिए होस्ट के रूप में फराह खान के साथ अपना डेब्यू किया। उन्होंने ऑडियंस को अपनी पंच लाइन्स, वन लाइनर्स और अपने सेंस ऑफ ह्यूमर पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर कर दिया।

LEAVE A REPLY