अनिल कपूर ने द नाईट मैनेजर के दूसरे सीजन की आधिकारिक घोषणा की।

0
171

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । एक्टर अनिल कपूर आज भी फ़िल्म इंडस्ट्री में हमारे यंगर एक्टर्स को काफी अच्छी टक्कर दे रहे हैं। वह आज के यंग एक्टर्स के साथ मुख्य किरदारों को अपने अनुभव के साथ निभा रहे हैं। चाहे वह पिछले साल रिलीज हुई फ़िल्म ‘जुग जुग जियो’ हो या फिर आदित्य रॉय कपूर के साथ द नाईट मैनेजर।

दर्शकों के लिए बहुत बढ़िया खबर है क्योंकि अनिल ने अपने फैंस के लिए द नाईट मैनेजर सीजन 2 की घोषणा रिलीज़ डेट के साथ कर दी है।

पहले सीजन में अनिल की परफॉरमेंस को क्रिटिक्स और ऑडियंस दोनों ने खूब पसंद किया और विश्वभर में भी शो ने काफी अच्छी सफलता पाई। अनिल कपूर ने अपने ज़बरदस्त डायलॉग से लोगों को खूब प्रभावित किया और साथ ही एंटरटेनमेंट बिज़नेस में विलन की परिभाषा को एक अलग ही तरह से दर्शाया और उसका स्तर ऊंचा कर दिया।

पहले सीजन के लास्ट शो में दर्शकों को ओपन एंडिंग परोस कर मेकर्स ने उन्हें दूसरे सीजन का इं त ज़ार करने पर मजबूर कर दिया। इसी लिए सोशल मीडिया पर वेलकम एक्टर अनिल कपूर ने शो की रिलीज़ डेट का ऐलान कर दिया है। हालांकि शो अभी मेकिंग के दौर में है।

यहा देखिए अनिल की सोशल मीडिया पोस्ट:-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

अनिल कपूर के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो उन्होंने द नाईट मैनेजर और जेरेमी रेनर की रेनर्वेशन्स में अपने कैरेक्टर्स से एक्टिंग का स्तर खूब बढ़ा दिया। उनके पास फिलहाल रणबीर कपूर के साथ ‘एनिमल’, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ ‘फाइटर’, ‘सूबेदार’ और एंड्राइड कुंजप्पन वर्शन 5.25 में नज़र आएंगे।

LEAVE A REPLY