जियो स्टूडियोज और आनंद एल राय ने एक रोमांचक फर्स्ट पोस्टर के साथ वेलेंटाइन डे 2025 पर नखरेवाली की रिलीज की घोषणा की!

0
61

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। फिल्ममेकर आनंद एल राय के कोलैबोरेशन से लीडिंग कॉन्टेंट स्टूडियो जियो स्टूडियोज ने अपने आगामी प्रोडक्शन नखरेवाली के पहले पोस्टर का अनावरण किया, जिसमें डेब्यूटेंट अंश दुग्गल और प्रगति श्रीवास्तव मुख्य भूमिकाओं में हैं और 14 फरवरी, 2025 को वेलेंटाइन डे रिलीज की घोषणा की। जियो स्टूडियोज और कलर येलो प्रोडक्शन्स द्वारा निर्मित और राहुल शांकल्या द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म बॉलीवुड रोम-कॉम पर एक नए जायके के साथ, राय के फैंस को एक बार फिर आकर्षित करने के लिए तैयार है। फिल्म की रोमांचक पहली झलक में अंश को घाघरा पहने हुए दिखाया गया है, जो उनकी फिल्मोग्राफी में लैंगिक रूढ़िवादिता को चुनौती देने के लिए राय के निडर सोच की एक झलक पेश करता है।

पोस्टर की दिलचस्प झलक हिंदी भाषी स्थानों की एक कहानी का संकेत देती है, जो छोटे शहरों की कहानियों को आगे लाने की कलर येलो प्रोडक्शन्स की विरासत की याद दिलाता है। निर्माता तनु वेड्स मनु फ्रेंचाइजी के फैंस से इस नए वेंचर में ह्यूमर और प्यार के मिश्रण का भी वादा करते हैं।

यह घोषणा जियो स्टूडियोज और कलर येलो प्रोडक्शन्स के बीच एक कोलैबोरेटिव इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये की गई थी। पोस्ट में कहा गया है, ” प्यार का नया नखरा लेके आ रहे हैं वैलेंटाइन्स 2025 पर जियो स्टुडियो और आनंद एल राय प्राउडली प्रेजेंट्स नखरेवाली फ़ीचरिंग डेब्यूटेंट अंश दुग्गल अवरत.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jio Studios (@officialjiostudios)

प्रोजेक्ट के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, आनंद एल राय ने कहा, “जब हमने नखरेवाली को कन्सेप्चूअलाइज़ किया, तो मुझे पता था कि यह कलर येलो प्रोडक्शन्स के लिए होम ग्राउंड है। यह उन कहानियों को प्रतिबिंबित करती है, जो ऑथेंटिक, रिलेटेबल और ऐसी हैं, जो बातचीत को बढ़ावा देती हैं, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह एंटरटेनिंग है। ज्योति और जियो स्टूडियोज के सपोर्ट के साथ, हम कुछ मैजिकल फिल्में बनाना चाहते हैं, जो सभी उम्र के लिए टाइमलेस हों। ऐसे समय में जब रोम-कॉम उतनी बार नहीं बन रहे हैं, जितनी हम चाहते हैं, हमें आपके लिए नखरेवाली का फर्स्ट लुक लाने में खुशी हो रही है। यह फिल्म हिंदी हार्टलैंड की फ्रेश स्टोरीलाइन के साथ रोम-कॉम को फिर से परिभाषित करेगी।

पोस्टर के बारे में बात करते हुए, राय ने आगे कहा, “नखरेवाली के साथ हमें अंश और प्रगति की हमारी खोज पर सबसे अधिक गर्व है, वे टैलेंट और फ्रेशनेस से भरपूर हैं और मैं वेलेंटाइन डे 2025 पर सिनेमाघरों में दर्शकों को इस जोड़ी की एनर्जी का अनुभव करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।”

जियो स्टूडियोज और कलर येलो प्रोडक्शन्स द्वारा निर्मित यह फ़िल्म एक कम्पलीट एंटरटेनर होने का वादा करती है, जो पूरे भारत के दर्शकों के साथ जुड़ाव पैदा करेगी। मराठी फ्रेंचाइजी झिम्मा 2 के साथ उनकी हालिया सफलता के बाद, यह फिल्म ज्योति देशपांडे और जियो स्टूडियोज के साथ राय का दूसरा कोलैबोरेशन है। नखरेवाली 14 फरवरी, 2025 को वेलेंटाइन डे के दिन रिलीज होने वाली है।

राहुल शांकल्य द्वारा निर्देशित और दिव्य निधि शर्मा द्वारा लिखित, नखरेवाली का निर्माण ज्योति देशपांडे, आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा द्वारा किया गया है।

LEAVE A REPLY