जियो स्टूडियोज और आनंद एल राय की कलर येलो प्रोडक्शन्स ने ‘नखरेवाली’ की शूटिंग का किया आगाज़!

0
150

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। जियो स्टूडियोज और आनंद एल राय का प्रोडक्शन हाउस, कलर येलो प्रोडक्शंस, अपने नवीनतम प्रोजेक्ट “नखरेवाली” के साथ भारतीय फिल्म उद्योग को रोशन करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसमें होनहार प्रतिभा अंश दुग्गल मुख्य भूमिका में हैं।

सिनेमा की दुनिया में उभरती प्रतिभाओं को अवसर प्रदान करने के लिए जाने जानेवाले, कलर येलो प्रोडक्शंस ने अंश दुग्गल को इस रोमांचक कार्य के प्रमुख अभिनेता के रूप में चुना है। जो एक ऐसी यात्रा की शुरुआत है, जो दर्शकों को अपनी नवीनतम और रचनात्मकता से एंटरटेन करने की गारंटी देते हैं। फिल्म का निर्देशन राहुल शांकल्य करेंगे और इसकी शूटिंग आज से शुरू हो रही है। फिल्म का निर्माण ज्योति देशपांडे, आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा कर रहे हैं।

यह फिल्म पूरी तरह से मनोरंजक होने का वादा करती है, जो ढेर सारी भावनाएं पेश करते हुए पूरे भारत के दर्शकों को प्रभावित करेगी। फिल्म के विषय की एक झलक इंट्रोडक्टरी वीडियो में देखी जा सकती है, जो निश्चित रूप से इस रोमांटिक कॉमेडी में आपकी रुचि बढ़ाएगी।

मुख्य अभिनेता अंश दुग्गल ने परियोजना के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “मैं आनंद सर और हमारे निर्देशक राहुल शांकल्य के साथ अभिनय की शुरुआत करने से बहुत रोमांचित और सम्मानित महसूस कर रहा हूं। यह वास्तव में एक सपने के सच होने जैसा है और मैं बहुत खुश हूँ। इस अविश्वसनीय यात्रा का बहुत इंतजार था। आज से मेरे जीवन में एक रोमांचक अध्याय की शुरुआत हो रही है। अत्यंत कृतज्ञता के साथ, मैं इसमें अपना सब कुछ देने के लिए तैयार हूं।”

मराठी फ्रेंचाइजी “झिम्मा 2” की हालिया घोषणा के बाद, यह फिल्म आनंद एल राय के कलर येलो प्रोडक्शंस और जियो स्टूडियोज के बीच दूसरे सहयोग का भी प्रतीक है। “नखरेवाली” का निर्माण की घोषणा के बाद अब दर्शकों और फिल्म प्रेमियों को कलर येलो प्रोडक्शंस और जियो स्टूडियोज के बीच रोमांचक साझेदारी का बेसब्री से इंतजार है। “नखरेवाली” बनाने की यात्रा असाधारण होने का वादा करती है, जो रचनात्मकता, मनोरंजन और हंसी से भरपूर है।

कलर येलो प्रोडक्शंस के पास अविस्मरणीय किरदारों को गढ़ने का एक इतिहास रहा है, जिसने भारतीय सिनेमा पर स्थायी प्रभाव डाला है। “शुभ मंगल सावधान,” “तनु वेड्स मनु” और “रांझणा” जैसी फिल्मों ने प्रतिष्ठित दर्जा हासिल किया है और “नखरेवाली” इस परंपरा को जारी रखने के लिए तैयार है।

जियो स्टूडियोज, रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की मीडिया और एंटरटेनमेंट क्षेत्र में 2018 से शुरुआत किया। हिंदी और अन्य सभी प्रमुख भारतीय भाषाओं में फिल्मों, वेब सीरीज़ और अन्य कॉन्टेंट में विकास और निर्माण कॉन्टेंट स्टूडियो बनाने के लिए की गई थी। निर्मित कॉन्टेंट की संख्या के मामले में यह अब तक का सबसे बड़ा स्टूडियो है, जो आलोचकों की प्रशंसा के साथ पिछले पांच वर्षों में भारत और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 100 से अधिक पुरस्कारों के साथ जियो स्टूडियो की 16 फिल्मों और वेब सीरीज़ दिए हैं। जियो स्टूडियोज को प्रमुख उत्प्रेरक के रूप में डिज़ाइन किया गया है, जो जियो के डिस्ट्रीब्यूशन प्लेटफार्मों और सेवाओं को विश्व स्तरीय पर मनोरंजन कॉन्टेंट प्रदान करता है।

वीडियो की एक झलक यहां देखें:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jio Studios (@officialjiostudios)

LEAVE A REPLY