कमल हसन और डांस लेजेंड प्रभुदेवा ने रॉकस्टार डीएसपी को उनके आगामी ऊ सोलारिया टूर के लिए बधाई दी।

0
145

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । रॉकस्टार डीएसपी वर्तमान में मलेशिया में आगामी ऊ सोलारिया टूर के लिए तैयार है। यह रॉकस्टार अपने डांस मूव्स के लिए जाने जाते है, और निश्चित रूप से दर्शकों के बीच हलचल पैदा करते है, जो उन्हे लाइव देखने आते हैं। कमल हसन और प्रभुदेवा ने भी अपनी शुभकामनाएं साझा की हैं और डीएसपी के शानदार मनोरंजक कौशल के लिए अपने सोशल मीडिया पर उनकी प्रशंसा की है।

आप यहां कमल हासन का वीडियो देख सकते हैं:
https://www.instagram.com/reel/CsYSNc_pEqT/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

प्रभुदेवा का वीडियो आप यहां देख सकते हैं:
https://www.instagram.com/reel/CsYSNc_pEqT/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

वह हमेशा यह सुनिश्चित करते हैं कि वह अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करें, जो उन्हें म्युजिक कॉन्सर्ट में देखते हैं। वह उन्हें अपने गायन और प्रदर्शन में शामिल करके, उन्हें प्रदर्शन के लिए मंच पर आमंत्रित करके महसूस कराते हैं कि वे शो का हिस्सा हैं।

डीएसपी ने हाल ही में एक नया प्रोमो जारी किया है जो मलेशिया में प्रशंसकों के अनुभव को दर्शाता है। इस प्रोमो में, हम विभिन्न दौरों, लाइव प्रदर्शनों और उनके प्रशंसकों द्वारा बड़े पैमाने पर अनुभव किए गए अभूतपूर्व समय को देख सकते हैं।

https://www.instagram.com/reel/Cr72RAYAWN5/?igshid=NTc4MTIwNjQ2YQ==

सभी सीज़न के एंटरटेनर ने अंतर्राष्ट्रीय डीजे मार्टिन गैरिक्स को भी ऊ अंतवा और अन्य की धुनों पर थिरकने पर मजबूर कर दिया। उनकी आने वाली परियोजनाओं में पुष्पा 2, सूर्या 42 और पाइपलाइन में शामिल हैं।

LEAVE A REPLY