करण कुंद्रा के अपरंपरागत स्टाइल स्टेटमेंट उन्हें एक सच्चा फैशनिस्टा बनाते हैं।

0
192

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । अभिनेता करण कुंद्रा अपने प्रशंसकों के लिए एक फैशन प्रेरणा रहे हैं। उन्होंने जो भी स्टाइल किया है, उसमें उन्होंने हर लुक में जान डाल दी है। वे वेस्टर्न पोशाक में सहजता से स्टाइलिश और ठाठ दिखते हैं, और भारतीय में भी उतने ही एलिगेंट और डैपर दिखते हैं। यहां उनके चार लुक हैं जिन्होंने हमें प्रभावित किया है।

किसने कहा गुलाबी सिर्फ़ महिलाओं के लिए है? करण का पहला लुक जो हमें पसंद आया वह इस पाउडर पिंक ब्लेज़र और पैंट सेट में है। इस पारंपरिक लुक को उन्होंने अपने हाथ में स्लिंग की तरह बंधी मैचिंग बेल्ट से ट्विस्ट दिया है। उसके गले में मोतियों की एक माला है, जो उसके स्वभाव के मर्दाना, फिर भी नरम पक्ष को सामने लाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

गहरा हरा निश्चित रूप से फेस्टिवल सीज़न का रंग है क्योंकि करण ने सफेद पटियाला पर जटिल प्रिंट वाले इस सुरुचिपूर्ण गहरे हरे रंग के कुर्ते में ईद पार्टी में धूम मचाया था। उन्होंने ब्लैक लेस बॉर्डर के साथ एक साधारण सफेद शॉल के साथ आउटफिट को पेयर किया है, जिससे उनमें नज़ाकत दिखा रहे है। वह अपने पोशाक को चांदी के हार, अंगुलियों में अंगूठियों के साथ जोड़कर एथनिक लुक को पूरा किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

तीसरे लुक में, हमने करण को पसंद किया, इस डार्क ग्रे कूल-टोन्ड कस्टम जैकेट और बैगी ट्राउज़र वाले फ्लोई सूट में कुछ फ्रॉस्टी वाइब्स दे रहे थे। हल्के भूरे रंग का एक लंबा ओवरकोट पोशाक की एकरसता को तोड़ता है। कोई भी स्टाइलिश इस लुक को मिस नहीं कर सकता है, उसकी गर्दन पर लगे नेक पीस और अंगूठियां ओम्फ फैक्टर को बाहर लाती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

उनके अंतिम रूप के लिए, असली पंजाबी मुंडा होने के नाते, जो करण हैं, हम उन्हें एक सफेद चूड़ीदार पर एक चैती नीले रंग का रेशमी कुर्ता पहने हुए देखते हैं। उन्होंने एक जटिल कढ़ाई वाली जैकेट के साथ लुक को और बेहतर बनाया, जो भारतीय लुक को पूरा करता है। कोई भी व्यक्ति अपनी कलाई पर क्लासिक घड़ी पहनने से नहीं चूक सकता।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

करण कुंद्रा एक शानदार अभिनेता होने के साथ-साथ आसपास के सभी युवाओं के लिए एक स्टाइल आइकन और फैशन प्रेरणा भी हैं। उन्होंने हमेशा जोखिम उठाया है और आज तक उन्होंने जो भी पोशाक पहनी है, उन सब में आगे निकल गए हैं। हमें यह जानकर अच्छा लगेगा कि आपको इन चारों में से कौन सा लुक पसंद है?

LEAVE A REPLY