स्कूप में करिश्मा तन्ना की शानदार एक्टिंग ने रातोंरात उन्हें सोलो एक्ट्रेस की ख्याति दिलाई।

0
178

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । स्कूप में करिश्मा तन्ना की एक्टिंग का प्रशंसा हर कोई चारों ओर कर रहा है। करिश्मा कई सालों से खूब मेहनत कर रहीं थी कि कब उन्हें बतौर एक्ट्रेस उनका श्रेय मिला है। प्रतिभावान निर्देशक हंसल मेहता द्वारा निर्देशित यह सीरीज़ पत्रकारिता की जटिलता को बखूबी दर्शाती है।

अक्सर सच्चाई की खोज में रहने वाले पत्रकार को तन्ना ने अपने किरदार के माध्यम से अच्छी तरह से दर्शाया है। सच्ची घटना पर आधारित इस कहानी में जागृति को अनुचित रूप से दोषी मानकर गिरफ्तार भी करवा दिया जाता है। मीडिया द्वारा जागृति को एक मुजरिम करार दिया जाता है। साथ ही उन्हें एक साथी पुरुष पत्रकार की हत्या करने के मामले में अपराधी घोषित किया जाता है।

स्कूप ने एक पुरुष प्रधान इंडस्ट्री का विवरण भी पेश किया है कि ऐसे माहौल में आपको एक अभिलाषी महिला होने के नाते क्या क्या कीमत चुकानी पड़ती है।

स्कूप में तन्ना की परफॉरमेंस बहुत ही काबिलेतारीफ है। उन्होंने बड़ी बारीकी से जागृति एक महिला पत्रकार की भूमिका को दर्शाया है। इस सीरीज में पत्रकारिता की दुनिया में सच और झूठ के बीच धुंधली पड़ी रेखा से ऑडियंस को निर्देशक ने अवगत करवाने के जिम्मा उठाया।

करिश्मा को दर्शक और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोगों से अपने किरदार के लिए बेशुमार प्यार मिल रहा है। हालही में तन्ना को धर्मा प्रोडक्शंस के बाहर देखा गया था। तन्ना अब अपने फैंस को जल्द ही अपने आगामी प्रोजेक्ट्स से सरप्राइज़ करने वाली हैं।

LEAVE A REPLY