करिश्मा तन्ना ने ‘स्कूप’ के साथ ओटीटी पर तूफान ला दिया।

0
294

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । मनोरंजन उद्योग में करिश्मा तन्ना की यात्रा उल्लेखनीय रही है, उन्होंने वर्षों से अपने अनुयायियों के दिलों को मोह लिया है। उद्योग में अपने शुरुआती दिनों से लेकर हाल की परियोजनाओं तक, उन्होंने एक अभिनेत्री के रूप में जबरदस्त विकास और बहुमुखी प्रतिभा दिखाई है। अपनी नवीनतम सीरीज “स्कूप” के साथ, वह एक बार फिर साबित करती है कि वह सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक क्यों है।

एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “यहां केवल करिश्मा तन्ना के लिए। वह निर्विवाद रूप से ‘हश हश’ के बारे में सबसे अच्छी चीज हैं और यह देखकर मेरा दिल खुश हो गया है कि आखिरकार उन्हें एक प्रमुख अभिनेत्री के रूप में उनका हक मिल रहा है। वह इसमें भी बिल्कुल अद्भुत लग रही हैं। जाओ।” लड़की!” यह भावना कई लोगों के साथ प्रतिध्वनित होती है जिन्होंने लंबे समय से तन्ना की क्षमता को पहचाना है और एक प्रमुख अभिनेत्री के रूप में सुर्खियों में कदम रखते हुए उन्हें देखकर खुशी हो रहे है। एक अन्य प्रशंसक ने ट्वीट किया, “अरे यार! करिश्मा तन्ना हंसल मेहता की स्कूप में शानदार हैं। क्या दिलचस्प प्रदर्शन है।” यह उत्साही ट्वीट उन अनगिनत प्रशंसकों की भावनाओं को समाहित करता है जिन्होंने करिश्मा तन्ना के जागृति पाठक के विस्मयकारी चित्रण को देखा है।

करिश्मा तन्ना ने सोशल मीडिया पर “स्कूप” के असाधारण कलाकारों और क्रू की सराहना की है।

करिश्मा तन्ना के साथ “स्कूप” की दुनिया में एक आकर्षक यात्रा के लिए खुद को तैयार करें। शानदार कहानी और निर्देशन द्वारा समर्थित उनका सम्मोहक प्रदर्शन, उन्हें उद्योग में एक दुर्जेय प्रतिभा के रूप में स्थापित करता है। जैसा कि वह खुद को विभिन्न भूमिकाओं के साथ चुनौती देना जारी रखती है। करिश्मा तन्ना ने साबित कर दिया कि वह ओटीटी क्षेत्र में अभिनेताओं को कड़ी टक्कर देते हुए ख़ुद को के विकसित कर रही हैं।

LEAVE A REPLY