कैटरीना कैफ ने तोड़ा व्हाट्सएप चैनल का रिकॉर्ड, बनीं सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली सेलिब्रिटी!

0
263

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ ने व्हाट्सएप चैनल पर एक उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की है। 13 सितंबर, 2023 को शामिल होने के कुछ ही दिनों में, अभिनेत्री 15 मिलियन फॉलोअर्स के साथ मंच पर सबसे अधिक फॉलो की जाने वाली सेलिब्रिटी बन गई है। यह उपलब्धि और भी प्रभावशाली है क्योंकि उन्होंने व्हाट्सएप की मूल कंपनी मेटा के मालिक मार्क जुकरबर्ग और गायक/रैपर बैड बन्नी जैसी वैश्विक हस्तियों को पीछे छोड़ दिया है।

बॉलीवुड में अपने उल्लेखनीय अभिनय के लिए मशहूर कैटरीना कैफ ने न केवल अपने अभिनय से लाखों लोगों का दिल जीता है, बल्कि अपने सफल ब्रांड के ब्यूटी के साथ उद्यमिता में भी कदम रखा है। उनकी बहुमुखी प्रतिभा और अपने प्रशंसकों के साथ वास्तविक जुड़ाव ने उनकी डिजिटल सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

कैटरीना का व्हाट्सएप चैनल प्रशंसकों को उनके जीवन पर करीब से नज़र डालने की पेशकश करता है, जिसमें पर्दे के पीछे की सामग्री और सीधी बातचीत भी शामिल है। इस व्यक्तिगत स्पर्श ने मंच पर उनकी लोकप्रियता में तेजी से वृद्धि में योगदान दिया है।

यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि यह उपलब्धि महज संख्याओं से परे है। यह सोशल मीडिया के युग में सेलिब्रिटी प्रभाव के उभरते परिदृश्य का प्रतीक है। अपने प्रशंसकों से सीधे जुड़ने की क्षमता के साथ, कैटरीना कैफ जैसी हस्तियां वचनबद्धता के नियमों को फिर से लिख रही हैं और एक वैश्विक आइकन होने का मतलब फिर से परिभाषित कर रही हैं।

कैटरीना ब्रांडों के बीच पसंदीदा हैं, अभिनेत्री ने हाल ही में कतर एयरवेज के साथ उनके ब्रांड एंबेसडर के रूप में हाथ मिलाया है और यहां तक ​​​​कि जापानी फैशन ब्रांड UNIQLO के लिए पहली भारतीय ब्रांड एंबेसडर भी हैं।

LEAVE A REPLY