कैटरीना कैफ के ब्रांड ‘के ब्यूटी’ ने लगातार दूसरी बार जीता ब्रांड ऑफ द ईयर 2023 का अवॉर्ड।

0
207

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के ब्रांड ‘के ब्यूटी’ ने हालही में एक और उपलब्धि हासिल की है क्योंकि इसने लगातार दूसरे वर्ष ब्रांड ऑफ द ईयर का अवॉर्ड जीता है। अवॉर्ड जीतने के तुरंत बाद कैटरीना ने सोशल मीडिया पर एक हार्दिक नोट में अपने प्रशंसकों के साथ इसे साझा करके इस माइलस्टोन का जश्न मनाया। यह सम्मान समावेशिता, इनोवेटिव प्रोडक्ट फॉर्मूलेशंस और उद्यमशीलता की सफलता के प्रति ब्रांड की अटूट प्रतिबद्धता के रूप में कार्य करता है।

के ब्यूटी की टैगलाइन “इट्स ‘के टू बी यू” कहलाती है, जो ब्रांड के इस विश्वास का प्रतीक है कि सुंदरता की कोई सीमा नहीं होती। मुख्य पहलुओं में से एक जो के ब्यूटी को अन्य ब्रांडों से अलग करता है, वह विभिन्न स्किन टोंस, जेंडर्स एंड ब्यूटीज को पूरा करने के प्रति इसका समर्पण है। किफायती और सुलभ प्रोडक्ट्स की एक विस्तृत रेंज पेश करके ब्रांड यह सुनिश्चित करता है कि मेकअप के माध्यम से आत्म-अभिव्यक्ति की खोज में कोई भी पीछे न रहे।

हालही में वर्ष 2023 के ब्रांड की मान्यता के अलावा समावेशिता और विविधता के प्रति इसकी प्रतिबद्धता ने के ब्यूटी ने कई प्रशंसाएं अर्जित की हैं, जिसमें को-फॉउंडर के लिए वर्ष के कई एंटरप्रेन्योर अवॉर्ड भी शामिल है। इसके अलावा के ब्यूटी के अभूतपूर्व ब्रांड लॉन्च कैंपेन को सर्वश्रेष्ठ सोशल मीडिया ब्रांड अवॉर्ड्स में गोल्ड अवॉर्ड मिला, जिससे डिजिटल मीडिया पर इसका प्रभाव और उपभोक्ताओं के साथ जुड़ने की क्षमता और मजबूत हो गई।

LEAVE A REPLY