Kia EV9 को 2024 विश्व कार पुरस्कार श्रेणियों में विश्व फाइनलिस्ट में शीर्ष तीन के रूप में चुना गया

0
72

· किआ EV9 को वर्ल्ड कार ऑफ द ईयर और वर्ल्ड इलेक्ट्रिक व्हीकल खिताब के लिए विश्व फाइनलिस्ट में शीर्ष तीन में नामित किया गया

· 100 से अधिक सम्मानित ऑटोमोटिव पत्रकारों के पैनल ने किआ की प्रमुख ऑल-इलेक्ट्रिक एसयूवी की अपील को पहचाना

· विश्व कार पुरस्कार विजेताओं को 27 मार्च, 2024 को न्यूयॉर्क इंटरनेशनल ऑटो शो में ताज पहनाया जाएगा

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ | 28 फरवरी, 2024_ Kia EV9 को आगामी 2024 विश्व कार पुरस्कारों के लिए दो श्रेणियों में विश्व फाइनलिस्ट में शीर्ष तीन के रूप में नामित किया गया है। चयन ने ऑल-इलेक्ट्रिक ईवी9 को वर्ल्ड कार ऑफ द ईयर और वर्ल्ड इलेक्ट्रिक व्हीकल खिताब के निर्णायक दौर में एक दावेदार के रूप में रखा है।

2003 में शुरू किया गया, विश्व कार पुरस्कार ऑटोमोटिव उद्योग में उत्कृष्ट उपलब्धियों का जश्न मनाते हुए, उत्कृष्टता के लिए एक बेंचमार्क के रूप में विश्व स्तर पर प्रसिद्ध है। इस वर्ष की प्रतियोगिता में किआ ईवी9 को मान्यता 100 से अधिक निपुण वैश्विक ऑटोमोटिव पत्रकारों की जूरी से मिली है।

2024 किआ ईवी9, जिसे वर्ल्ड कार ऑफ द ईयर और वर्ल्ड इलेक्ट्रिक व्हीकल श्रेणियों में विश्व फाइनलिस्ट में शीर्ष तीन के रूप में नामित किया गया है, किआ की पहली समर्पित तीन-पंक्ति ईवी एसयूवी है। बोल्ड और आधुनिक डिजाइन का प्रतीक, फ्लैगशिप एसयूवी नवीनतम ईवी तकनीक के साथ-साथ सभी बैठने वालों के लिए असाधारण बहुमुखी प्रतिभा और उदार स्थान प्रदान करती है।

2020 में किआ टेलुराइड और 2023 में किआ EV6 GT के साथ वर्ल्ड कार अवार्ड्स में जीत के बाद, इस साल EV9 की संभावित दोहरी जीत किआ के लिए एक और महत्वपूर्ण मील का पत्थर होगी।

अंतिम विजेताओं की घोषणा 27 मार्च, 2024 को 2024 न्यूयॉर्क इंटरनेशनल ऑटो शो (एनवाईआईएएस) के दौरान विश्व कार पुरस्कार समारोह में लाइव की जाएगी।

LEAVE A REPLY