किआ इंडिया ने 6-सीटर रिफ्रेश्ड 2024 कैरेंस लॉन्च किया, जिसकी शुरुआती कीमत 1,211,900 रुपये और 1.5 डीजल एमटी कैरेंस की कीमत 12,66,900 रुपये है।

0
303

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । नई दिल्ली, भारत की अग्रणी प्रीमियम कार निर्माता किआ ने आज U2 1.5 VGT इंजन वेरिएंट में नए 6-स्पीड 1.5 डीजल मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ 2024 रिफ्रेश्ड कैरेंस लॉन्च करने की घोषणा की है। यह नया संयोजन ट्रिम लाइनअप को प्रभावशाली 30 विकल्पों तक विस्तारित करता है, जिससे ट्रिम्स की विविध रेंज की पेशकश में सेगमेंट लीडर के रूप में कैरेंस की स्थिति मजबूत हो गई है।

इस ताज़ा लाइनअप में, किआ ने एक उन्नत एक्स-लाइन मॉडल भी पेश किया है, जिसमें डैशकैम, वॉयस कमांड के साथ सभी विंडो ऑटो अप और डाउन और विस्तारित 7-सीटिंग विकल्पों जैसी प्रीमियम सुविधाओं को एकीकृत करके इसकी विशिष्टता को बढ़ाया गया है। कैरेंस एक्स-लाइन को पहले अक्टूबर 2023 में लॉन्च किया गया था।

नए ट्रिम्स की शुरूआत के साथ, 7DCT और 6AT में प्रेस्टीज +(O) वेरिएंट एलईडी मैप लैंप और रूम लैंप के साथ देश की प्रसिद्ध सुविधा, ‘सनरूफ’ को प्रदर्शित करता है। इसके अतिरिक्त, प्रेस्टीज (ओ) वैरिएंट 6 या 7 बैठने की क्षमता, एक लेदरेट-लिपटे गियर नॉब, पुश-बटन स्टार्ट के साथ एक स्मार्ट कुंजी, एलईडी रियर कॉम्बिनेशन लैंप, एलईडी डीआरएल और पोजिशनिंग लैंप का विकल्प प्रदान करता है।

इसके अलावा, प्रीमियम (ओ) ट्रिम बिना चाबी वाली एंट्री, 8” डी/ऑडियो सिस्टम, शार्क फिन एंटीना, स्टीयरिंग व्हील-माउंटेड रिमोट कंट्रोल, बर्गलर अलार्म और मजबूत सुरक्षा सुविधाओं जैसी सुविधाओं के साथ सुविधा बढ़ाता है।

ग्राहक-केंद्रितता पर जोर देते हुए, सभी मॉडल अब 180W चार्जर से सुसज्जित हैं, जो पिछले 120W चार्जर से अपग्रेड का प्रतिनिधित्व करता है।

इसके अलावा, एक आकर्षक और स्टाइलिश डिज़ाइन का प्रदर्शन करते हुए, कैरेंस ने एक नया रंग – प्यूटर ऑलिव पेश किया है, जो एक्स-लाइन को छोड़कर सभी मॉडलों में उपलब्ध है। यह अतिरिक्त ग्राहकों को 8 मोनोटोन, 3 डुअल-टोन विकल्प और एक्स-लाइन के लिए 1 विशेष रंग का विकल्प प्रदान करता है।

किआ इंडिया के मुख्य बिक्री और व्यवसाय अधिकारी, श्री मायुंग-सिक सोहन ने टिप्पणी की, “हम कैरेंस के नए ट्रिम्स पेश करने के लिए उत्साहित हैं। 2022 में अपनी शुरुआत के बाद से, कैरेंस 1.5 लाख से अधिक लोगों के लिए पसंदीदा व्यक्तिगत गतिशीलता विकल्प बन गया है। परिवार, आराम, विश्वसनीयता और विलासिता का प्रतीक। हमने 6-सीटिंग विकल्प के लिए एक बड़ी संभावना देखी और शानदार और आरामदायक सवारी चाहने वाले अधिक से अधिक परिवारों के लिए गतिशीलता प्राथमिकताओं को नया आकार देने के लिए कैरेंस को ताज़ा करने का निर्णय लिया।

kia price 1

kia 2

kia 3

 

LEAVE A REPLY