कृष्णा श्रॉफ एमएफएन12 से फैंस को देंगी एक यादगार एक्सपीरियंस

0
138

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । युथ एंड फिटनेस आइकॉन कृष्णा श्रॉफ भारत के प्रमुख एमएमए प्रमोशन मैट्रिक्स फाइट नाईट के 12वें एडिशन की तैयारी पूरे जोरशोर से कर रहीं हैं। कृष्णा पहली बार मैचमेकर की भूमिका निभाते हुए एमएफएन द्वारा अब तक देखे गए कुछ रोमांचक मैच का आयोजन करेंगी। इस विशेष फाइट कार्ड की चर्चा को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि मैट्रिक्स फाइट नाईट को उसका नया मैचमेकर मिल गया है।

मैट्रिक्स फाइट नाईट की संस्थापक कृष्णा श्रॉफ इस एडिशन के बारे में कहती हैं”एमएफएन 12 फाइटर्स के जुनून और कौशल का एक अद्भुत उत्सव है। मैं इसका हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूँ और फैंस को एक थ्रिलिंग एक्शन एक्सपीरियंस देने के लिए हर एक फाइटर्स को स्वयं चुन रही हूँ।”

कृष्णा श्रॉफ जो उभरते फाइटर्स के प्रति अपने अटूट समर्थन के लिए जानी जाती हैं इस इवेंट के दौरान केज के निकट खड़ी होकर फाइटर्स का उत्साहवर्धन करेंगी। एमएफएन 12 अपने पिछले सभी एडिशंस को पीछे छोड़ते हुए केज के अंदर दिल दहला देने वाले क्षण और एक्शन, दर्शकों के लिए सामने लाने का वादा करता है।

यह इवेंट ऑडियंस और फिटनेस एनथुसिएस्ट के लिए एक यादगार एक्सपीरियंस होने वाला है। साथ ही यह एमएमए स्पोर्ट्स इंडस्ट्री को देशभर में उजागर करने के लिए कृष्णा के अटूट प्रयासों और शिद्दत को दर्शाता है।

LEAVE A REPLY