लोगों को हेल्थी लाइफस्टाइल अपनाने के लिए कृष्णा श्रॉफ का दृढ़ संकल्प।

0
217

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । वुमन एंटरप्रेन्योर और फिटनेस आइकन कृष्णा श्रॉफ ने इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है। स्वास्थ्य और कल्याण के प्रति अटूट समर्पण के साथ एक फिटनेस उत्साही के रूप में कृष्णा की यात्रा कई लोगों के लिए प्रेरणा रही है। अपनी सोशल मीडिया उपस्थिति के माध्यम से उन्होंने अनगिनत लोगों को स्वस्थ जीवन शैली अपनाने के लिए प्रेरित किया है।

श्रॉफ ने कहा, “फिटनेस बहुत जल्दी मेरा जुनून और जीवन जीने का एक तरीका बन गया है। शारीरिक रूप से एक स्वस्थ जीवनशैली को अपनाने से मेरे सोचने और महसूस करने के तरीके में बदलाव आया है, जिससे मेरे दिमाग में एक बड़ा सकारात्मक बदलाव आया है। मेरा वर्कआउट रिजीम समर्पण और अनुशासन का सही मिश्रण है। चाहे वह वेटलिफ्टिंग, बॉक्सिंग या योग हो, हर सेशन मुझे ऊर्जा देता है और मेरे रास्ते में आने वाली किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए मुझे सशक्त बनाता है। अपनी फिटनेस यात्रा को साझा करने के माध्यम से मुझे आशा है दूसरों को शारीरिक और मानसिक दोनों तरह से कल्याण के लिए प्रेरित करूं ताकि वह अपने भीतर अविश्वसनीय ताकत की खोज करें। याद रखें एक पूर्ण जीवन की कुंजी सिर्फ अच्छा दिखना नहीं है बल्कि अंदर से मजबूत और आत्मविश्वास महसूस करना है। और यह दोनों ही निश्चित रूप से साथ-साथ चलते हैं।”

मैट्रिक्स फाइट नाइट के संस्थापक के रूप में कृष्णा श्रॉफ ने खुद को पुरुष प्रधान उद्योग में एक मजबूत एंटरप्रेन्योर के रूप में साबित किया है। भारत की मिक्स्ड मार्शल आर्ट प्रमोशन हाल ही में फोर्ब्स और एमएमए मैट्रिक्स फिटनेस सेंटर में प्रदर्शित हुई, जिसे भारत में सबसे अच्छी प्रशिक्षण सुविधाओं में से एक के रूप में मान्यता प्राप्त है। साथ ही वह डॉ. एली ऑर्गेनिक्स की भी सह-संस्थापक हैं, जो स्किनकेयर और हेयरकेअर सहित ऑर्गेनिक ब्यूटी प्रोडक्ट्स की एक बेहतरीन रेंज है, जिससे उन्होंने अपनी काबिलियत साबित की है। फिटनेस और कल्याण के प्रति अपने जुनून को अपनाते हुए कृष्णा अपने दृढ़ संकल्प और ड्राइव को प्रदर्शित करती हैं।

LEAVE A REPLY