कृति खरबंदा से नेहा पेंडसे तक, चार पैन इंडिया टैलेंट्स, जिन्होंने पोल डांसिंग में पाई मास्टरी!

0
176

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। पैन इंडिया एक्ट्रेसेस की एक लहर पोल डांसिंग आर्ट को खूब प्रमोट कर रही है, जो स्ट्रेंथ, ग्रेस और आर्टिस्ट्री का मिश्रण प्रदर्शित करता है। एंटरटेनमेंट के साथ, ये स्टार्स स्टीरियोटाइप को तोड़ रहे हैं, पोल डांसिंग को फिटनेस और सेल्फ-एक्सप्रेशन के रूप में महत्व दे रहे हैं। यहां चार ऐसे टैलेंट्स हैं, जिनके बारे में हमें लगता है कि वे फिट रहने के लिए इस एक्सोटिक डांस फॉर्म को अपनाकर फिटनेस मानदंडों को फिर से परिभाषित कर रहे हैं:

कृति खरबंदा: फिल्म राज रीबूट, हाउसफुल 4 और तैश में अपने बेहतरीन अभिनय के लिए मशहूर एक्ट्रेस कृति खरबंदा अपने पोल डांसिंग स्किल्स के लिए खबरों में रही हैं। वह सालों से पोल डांसिंग प्रैक्टिस कर रही हैं। खरबंदा ने अपने प्रैक्टिस सेशन के वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किए हैं और पोल डांसिंग को अपने “फेवरेट फॉर्म ऑफ वर्कआउट” बताया है। उन्होंने अपनी बॉडी लैंग्वेज में बदलाव का क्रेडिट पोल डांसिंग को भी दिया है। खरबंदा उन लोगों के लिए एक प्रेरणा हैं, जो पोल डांस को एक तरह के एक्सरसाइज और सेल्फ-एक्सप्रेशन के रूप में ट्राय करना चाहते हैं।

नेहा पेंडसे: मशहूर इंडियन एक्ट्रेस नेहा पेंडसे ने अपनी बेहतरीन पोल डांसिंग स्किल्स के लिए पहचान हासिल की है। वह टीवी सीरीज़ ‘मे आई कम इन मैडम?’ और नटसम्राट जैसी फिल्म में अपने रोल के लिए सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी हासिल की है। नेहा एक सोशल मीडिया स्टार बनकर उभरी हैं, जो लोगों को पोल डांसिंग को एक्सरसाइज और सेल्फ-एक्सप्रेशन के रूप में अपनाने के लिए प्रेरित कर रही हैं। कई इंटरव्यूज में, उन्होंने पोल डांसिंग के प्रति अपने पैशन के बारे में बात की, जिससे फिटनेस और सेल्फ-डिस्कवरी की दुनिया में एक इंस्पायरिंग फिगर के रूप में उनकी स्थिति मजबूत हुई।

यामी गौतम: एक्ट्रेस यामी गौतम, जो विक्की डोनर और ए थर्सडे में अपनी असामान्य भूमिकाओं के लिए प्रसिद्ध हैं, ने अपनी पोल डांसिंग स्किल्स के लिए ध्यान आकर्षित किया है। वह कुछ समय से पोल डांस कर रही हैं और उन्होंने अपने प्रैक्टिस सेशन के वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हैं। पोल डांसिंग के बारे में उनके इंटरेस्ट का जिक्र उन्होंने कई इंटरव्यूज में किया है, जहां उन्होंने इस कला की कठिनाइयों और लाभों पर चर्चा की है।

जैकलीन फर्नांडीस: किक एक्ट्रेस, जैकलीन फर्नांडीज सालों से पोल डांसिंग प्रैक्टिस कर रही हैं। उन्होंने इसे अपनी फिल्मों में भी शामिल किया है, जिसमें ‘चंद्रलेखा’ (ए जेंटलमैन के लिए, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ) और ‘हीरिये’ (रेस 3 के लिए, सलमान खान के साथ) गानों में इस डांस का प्रदर्शन किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने कई पोल डांसिंग करते हुए वीडियो पोस्ट किए हैं। उन्होंने अपनी बॉडी लैंग्वेज में बदलाव का क्रेडिट पोल डांसिंग को भी दिया है। फैंस और साथी सेलिब्रिटीज़ ने फर्नांडीज की पोल डांसिंग स्किल्स की सराहना की है।

इन वर्सेटाइल आर्टिस्ट्स ने सामाजिक मानदंडों को परिभाषित किया है, पोल डांसिंग को एक ट्रेंडी फिटनेस चॉइस के रूप में बढ़ावा दिया है, जो सशक्तिकरण को दर्शाता है। उनका समर्पण भारतीय सिनेमा के उभरते परिदृश्य को दिखाता है, जो व्यक्तित्व पर जोर देता है।

LEAVE A REPLY