भीड़ के प्यार में दर्शक; अनुभव सिन्हा की खूब हो रही है तारीफें।

0
311

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । 2020 के लॉकडाउन की पृष्ठभूमि पर आधारित अनुभव सिन्हा की ‘भीड़’ हाल ही में रिलीज हुई है। निर्देशक की दूरदर्शिता ने न केवल दर्शकों को बांधे रखा है बल्कि कठोर वास्तविकता के साथ भावुक भी किया है। अनुभव दर्शकों के दिलों पर जीत हासिल करना जारी रखे है और यहां कुछ सकारात्मक प्रतिक्रिया है जो खुले दिल से आए है।

एक यूजर ने कहा, “#Bheed देखने के बाद किसी को यह कहने का अधिकार नहीं है कि #बॉलीवुड में मूल विचारों की कमी है या बड़े स्टार नामों के पीछे भाग रहा है। प्रत्येक अभिनेता की अद्भुत कहानी, निर्देशन और प्रदर्शन असाधारण है। फिल्म की भारी सफलता की कामना करता हूं।”

एक अन्य यूजर ने कहा, “इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि #Bheed बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है, लेकिन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर फिल्म के बाहर होने के बाद दर्शकों को निश्चित रूप से सिनेमाघरों में नहीं देखने का पछतावा होगा।”

एक अन्य यूजर ने यह भी कहा, “क्या शानदार और शानदार फिल्म #Bheed अनुभव सिन्हा द्वारा बनाई गई है
लॉकडाउन की हकीकत..
#पंकजकपुर, राजकुमार राव , भूमि पेडणेकर और कृतिका कामरा द्वारा शानदार अभिनय

एक यूजर ने कहा, “अनुभव सिन्हा की सभी फिल्मों में मजबूत संदेश देने वाली होते हैं। वे हमारे समाज और आने वाली पीढ़ियों को समृद्ध करेंगे। वह सप्ताहांत मनोरंजन के लिए फिल्में नहीं बनाते हैं। अब #Bheed एक मस्ट वॉच फिल्म है।”

एक यूजर ने कहा, “अनुभव सिन्हा सर सैल्यूट🫡 क्या मूवी है #Bheed राजकुमार राव उत्कृष्ट फिल्म, सुपर प्रदर्शन। यह फिल्म प्रेरणादायक भी है और इमोशनल भी। सभी से ईमानदार काम।”

बनारस मीडिया वर्क्स के तहत निर्मित, अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘भीड़’ में राजकुमार राव, पंकज कपूर, भूमि पेडनेकर, आशुतोष राणा और दीया मिर्जा जैसे उल्लेखनीय कलाकार हैं। फिल्म में वीरेंद्र सक्सेना, आदित्य श्रीवास्तव, कृतिका कामरा और करण पंडित भी हैं।

LEAVE A REPLY