लाफ्टर शेफ: कुकिंग शो में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन अपने अनदेखे अवतार से दर्शकों को सरप्राइज कर रहे हैं!

0
87

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। ‘बिग बॉस 17’ में असाधारण प्रदर्शन के बाद, पावर कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन फिलहाल स्ट्रीमिंग रियलिटी शो ‘लाफ्टर शेफ’ में अपने कुकिंग स्किल्स का प्रदर्शन कर रहे हैं। हाल ही में, अंकिता, विक्की के साथ-साथ शो के मेकर्स ने सेट से बीटीएस मोमेंट्स के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया। एक वीडियो में, अंकिता और विक्की को शो की शूटिंग के दौरान अपने विचार साझा करते हुए और अपनी कुकिंग केमिस्ट्री के बारे में बात करते हुए मस्ती करते देखा जा सकता है। ‘लाफ्टर शेफ’ के सेट से एक और बीटीएस वीडियो में जोड़े को कुछ टेस्टी खाना पकाते हुए दिखाया गया है। तीसरे वीडियो में दोनों को सोशल मीडिया ट्रेंड में शामिल होते और एक पॉपुलर गाने पर थिरकते हुए देखा गया है।

https://www.instagram.com/reel/C7vvI-0upvK/?igsh=MWxhb20zd2tkazYwMA%3D%3D

https://www.instagram.com/reel/C7ZCAvTtbdy/?igsh=MTBkbmdmbm11czhubg%3D%3D

https://www.instagram.com/reel/C7l-5q3Nykn/?igsh=MTQyam1uN29vMTNocA%3D%3D

जहां अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने ‘बिग बॉस 17’ में अपनी बेहतरीन पर्सनालिटी दिखाई, वहीं ‘लाफ्टर शेफ’ शो उन्हें केमिस्ट्री के साथ एक परफेक्ट कपल के रूप में देखता है। सबसे पसंदीदा कपल में से एक के इस अनदेखे अवतार ने दर्शकों को टेलीविजन स्क्रीन से बांधे रखा है। दर्शकों को इस जोड़ी को ह्यूमर और एंटरटेनमेंट के बेहतरीन फ्यूज़न के साथ अपने कुकिंग स्किल्स का प्रदर्शन करते हुए देखने का मौका मिला।

‘बिग बॉस 17’ के बाद, ‘ला पिला दे शराब’ नामक गाना और वर्तमान में स्ट्रीमिंग शो ‘लाफ्टर शेफ’, अंकिता और विक्की ने अपनी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री से दर्शकों को एंटरटेन किया है। उनके इक्वेशन ने हमेशा अंकिता-विक्की के फैंस को प्रेरित किया है।

LEAVE A REPLY