‘महाराज’ के निर्देशक सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​ने अपनी फिल्म के ओटीटी रिलीज होने पर एक इमोशनल नोट लिखा!

0
66

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। निर्देशक सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​ने अपनी फिल्म ‘महाराज’ के ओटीटी रिलीज होने पर एक नोट में कहा, “एक फिल्ममेकर के लिए एक फिल्म रिलीज लगभग एक बच्चे के आगमन की तरह होती है।” मल्होत्रा ​​ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट लिखा कि कैसे फिल्म एक ऐसी कहानी बताती है, जिसे “सभी बाधाओं के बावजूद बताए जाने की जरूरत है।” उन्होंने कहा कि भले ही फिल्म को रिलीज करने की लड़ाई कठिन थी लेकिन उन्हें उम्मीद है कि दर्द और बाधाएं सार्थक साबित हुईं क्योंकि टीम को फिल्म पर “बहुत गर्व” है, इस फिल्म में आमिर खान के बेटे जुनैद खान की एक्टिंग डेब्यू है।

उन्होंने पोस्ट में लिखा “आखिरकार फिल्म लाइव है। कृपया फिल्म देखें और वर्ड स्प्रेड करने के लिए इसे सोशल मीडिया पर शेयर करें। हम आपसे वादा करते हैं कि यह आपके और आपके परिवार के समय के लायक है। यह एक ऐसी कहानी है, जिसको लेकर उम्मीद है कि आप सहमत होंगे कि इसे लोगों को जानने की जरूरत है।”

फिल्म को क्रिटिक्स से जबरदस्त प्यार मिल रहा है। जहां लोग एक एक्टर के रूप में जुनैद के पहले प्रोजेक्ट की प्रशंसा कर रहे हैं, वहीं क्रिटिक्स इसमें जयदीप अहलावत के प्रदर्शन की भी प्रशंसा कर रहे हैं। यह फिल्म रानी मुखर्जी की ‘हिचकी’जो 2018 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, उसके बाद डायरेक्टर चेयर पर सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​की वापसी है।

LEAVE A REPLY