मानव रचना ने अलीबाबा क्लाउड लो-कोड डेवलपमेंट कॉन्टेस्ट-2022 के विजेताओं की घोषणा समारोह की मेजबानी की

0
369
Manav Rachna hosted the winners announcement ceremony of Alibaba Cloud Low-Code Development Contest-2022

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा ।फरीदाबाद, 29 मार्च, 2022: मानव रचना इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ रिसर्च एंड स्टडीज (MRIIRS) के कंप्यूटर एप्लीकेशन डिपार्टमेंट ने अपने नॉलेज पार्टनर इंडियास्पार्क के साथ हाल ही में अलीबाबा क्लाउड लो-कोड डेवलपमेंट कॉन्टेस्ट-2022 के विजेता की घोषणा समारोह की मेजबानी की।

प्रतियोगिता में कुल 250 विश्वविद्यालयों ने भाग लिया और सर्वश्रेष्ठ निष्पादन के लिए 12 को शॉर्टलिस्ट किया गया।  इवेंट थीम का संदर्भ स्थापित करते हुए, एमआरआईआईआरएस के माननीय कुलपति, डॉ संजय श्रीवास्तव ने साझा किया कि कैसे टेक्नोलॉजी ने छात्र समुदाय को सशक्त बनाया है और छात्रों को अपने कौशल का प्रदर्शन करने के लिए एक महान मंच देने के लिए अलीबाबा क्लाउड के योगदान की सराहना की।

अलीबाबा क्लाउड में इंटरनेशनल डेवलपर रिलेशंस के लीड श्री स्टीव वांग ने अलीबाबा लो-कोड डेवलपमेंट कॉन्टेस्ट-2022 का परिचय दिया। सुश्री मर्सी शॉ, एक विशेषज्ञ और अलीबाबा क्लाउड इंटेलिजेंस बिजनेस ग्रुप में पार्टनर मैनेजमेंट ने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फॉरवर्ड एशिया प्रतियोगिता के बारे में बात की। श्री जेरेमी पेडर्सन, अलीबाबा क्लाउड के वैश्विक तकनीकी प्रशिक्षक ने अलीबाबा क्लाउड प्रशिक्षण कार्यक्रमों पर चर्चा की। इंडियास्पार्क की सीईओ और संस्थापक सुश्री रूपा तांती ने पूरे भारत के विभिन्न विश्वविद्यालयों में अलीबाबा लो-कोड डेवलपमेंट कॉन्टेस्ट-2022 के निष्पादन पर सभी को संबोधित किया।

विभिन्न विश्वविद्यालयों के प्रतिनिधियों ने अपने-अपने संगठन के साथ अलीबाबा क्लाउड प्रतियोगिता शुरू करने के अपने अनुभव साझा किए। कार्यक्रम का समापन श्री स्टीव वांग द्वारा कार्यक्रम के विजेताओं की घोषणा के साथ हुआ। मानव रचना इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ रिसर्च एंड स्टडीज ने सर्वश्रेष्ठ निष्पादन ट्रॉफी जीती। कार्यक्रम के अंत में, डॉ. उषा बत्रा, डीन, कंप्यूटर एप्लीकेशन डिपार्टमेंट ने एएलआईसीएमएस के साथ लंबे समय तक जुड़े रहने की उम्मीद में धन्यवाद दिया।

LEAVE A REPLY