मसाबा गुप्ता ने बांद्रा में अब तक का सबसे बड़ा स्टोर ‘हाउस ऑफ मसाबा’ आउटलेट खोला।

0
227

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने हाल ही में मुंबई के बांद्रा में अपना अब तक का सबसे बड़ा स्टोर खोला है। हाउस ऑफ मसाबा भारत में अब तक का सबसे बड़ा फैशन ब्रांड बन गया है। मसाबा गुप्ता ने अपने डिजाइन और प्रिंट पैटर्न अपने एक तरह के चमकीले पैटर्न, प्रिंट, डिजाइन और ज्वलंत रंगों के लिए बहुत जल्दी अपनी पहचान बना ली हैं।

इस स्टोर को उसके बाकी आउटलेट्स से अलग करता है कि यह विशाल स्थान मौन है, ज़ेन, डेज़ी दीवारों और ग्रे-वॉश फ़्लोरिंग के साथ जो एक शांत आश्रम को चैनल करता है। गरुड़ और गौरी के सिर एक तरफ सजते हैं, जबकि पुरानी कैंची और नाखून कतरनी दूसरी तरफ प्राचीन पीतल के उच्चारण के साथ जगह साझा करते हैं, विचित्र बोल्ड और जोरदार रंगों के विपरीत ब्रांड के लिए जाना जाता है। मसाबा ने इस बात का ख्याल रखा है कि एक भी विवरण छूट न जाए और “मसाबा टच” दिया गया है, सभी जगहों पर, यह इंटीरियर है जो इस आउटलेट को शहर के बाकी आउटलेट्स से अलग करता है। आउटलेट में दो काउंटर हैं: एक ज्वैलरी के लिए और दूसरा मसाबा के लवचाइल्ड के लिए।

लेबल ने अपने बांद्रा आउटलेट की नई पहचान के लिए डिज़ाइन स्क्रिप्ट को फ़्लिप किया है, जो ब्रांड के कायापलट को दर्शाता है, जो गुप्ता के खुद के विकास को एक व्यक्ति के रूप में ज़ोरदार और बोल्ड रंगों से अधिक सूक्ष्म और शांत रंगों में दर्शाता है।

LEAVE A REPLY