आयेशा श्रॉफ और कृष्णा श्रॉफ मैट्रिक्स फाइट नाईट 12 के साथ कर रहे हैं तगड़ी वापसी।

0
163

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । बहुप्रतीक्षित मैट्रिक्स फाइट नाईट आ गई है, जो फिटनेस एनथुसिएस्ट के लिए साल के सबसे रोमांचक एमएमए इवेंट का मंच तैयार कर रही है। अपने 12वें एडिशन के साथ यह भव्य प्रदर्शन पहले से कई अधिक बड़ा और बेहतर होने का वादा करता है। भारत के प्रमुख एमएमए प्रमोशन का नेतृत्व करने वाली आयेशा श्रॉफ और कृष्णा श्रॉफ ने हालही में भारत के नोएडा में एक विशेष प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की जिससे फैंस के बीच इस इवेंट का उत्साह और ज़्यादा बढ़ गया। मैच से ठीक एक दिन पहले कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया ताकि लोग एक अविस्मरणीय शाम का अनुभव कर सकें।

पहली बार कृष्णा श्रॉफ ने खुद मैचमेकर की भूमिका निभाई है, जो रोमांचक फाइट नाईट की एक लाइनअप तैयार कर रही हैं। कृष्णा इस मैट्रिक्स फाइट नाईट को अब तक का सबसे शानदार एडिशन बनाने का वादा करती है।

फाइट नाईट के बारे में बात करते हुए कृष्णा श्रॉफ ने कहा “हर एडिशन के साथ मैट्रिक्स फाइट नाईट की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। हमारे फैंस का उत्साह उल्लेखनीय है, जो इस विशेष कार्यक्रम के लिए बड़ी संख्या में आएंगे। मैट्रिक्स फाइट नाईट 12 भारतीय एमएमए के इतिहास में सबसे बड़ा एमएमए इवेंट है जिसमें 5000 फाइट फैंस शामिल हुए हैं। हमें एक अद्भुत फाइट नाईट का आयोजन करके गर्व महसूस हो रहा है। यह एडिशन मेरे लिए बहुत विशेष है क्योंकि यह पहली बार है जब मैंने सभी फाइट फैंस के लिए सबसे शानदार मैच अप आयोजित करने के लिए मैचमेकर की भूमिका निभाई है, जिससे इस एडिशन का स्तर ज़रूर बढ़ेगा। इस इवेंट को देखने और इसका हिस्सा बनने के लिए तैयार हो जाईये।”

आयेशा श्रॉफ आगे कहती हैं “आखिरकार इंतज़ार की घड़ी अब समाप्त हुई! हमने अनगिनत घंटों की कड़ी मेहनत की है और अब वह यादगार क्षण आ गया है। मैट्रिक्स फाइट नाईट का 12वां एडिशन आ गया है और यह निश्चित रूप से सभी की उम्मीदों पर खरा उतरेगा।”

फाइट कार्ड पर कृष्णा श्रॉफ के एक्सपर्ट टच और खेल के प्रति अपने अपार ज्ञान के साथ फाइट फैंस एक अविस्मरणीय रात की उम्मीद कर सकते हैं, जो देखने वालों के लिए काफी मनोरंजक और बेमिसाल होगी।

LEAVE A REPLY