मैट्रिक्स फाइट नाइट: आयशा और कृष्णा श्रॉफ द्वारा भारत की सबसे बड़ी फाइट नाइट का 11वां एडिशन जबरदस्त सफल रहा!

0
242

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । साल की सबसे बड़ी फाइट नाइट के 11वें एडिशन में आयशा और कृष्णा श्रॉफ ने एक बार फिर मात दिया है। मैट्रिक्स फाइट नाइट बेहतर, बड़ा था, और पूरे देश में लोगों ने अपने पसंदीदा फाइटर के लिए समर्थन किया था। फाइट के लिए गहमागहमी और उत्तेजना निश्चित रूप से ऑनलाइन देखी जा सकती है। जबकि हम अभी भी भारत में एमएमए के जवाब के लिए इस बड़ी उपलब्धि को ले रहे हैं, सोशल मीडिया पर अगले इवेंट के लिए अटकलें शुरू हो चुकी हैं।

आभार व्यक्त करते हुए आयशा श्रॉफ कहती हैं, “यह आश्चर्यजनक लगता है कि मैट्रिक्स फाइट नाइट ने जो उन्माद और चर्चा पैदा की है वह अविश्वसनीय है! फाइट के समय पूरी रात मैं निश्चित रूप से अपनी सीट पर इंजॉय किया है … एड्रेनालाईन के लिए भीड़ वास्तविक थी! मैं बहुत खुश हूं।” हमारे प्रचार की अपार वृद्धि देखी। हम अगले एडिशन की प्रतीक्षा नहीं कर पा रही।

कृष्‍णा श्रॉफ उत्साहित होकर कहती हैं, ”फाइट वीक के पहले दिन से ही मुझे पता था कि यह हमारे अब तक के सबसे सफल शो में से एक होने वाला है। भारत ने अब तक की सबसे बड़ी फाइट नाइट में पूरा देश हमारे साथ शामिल हो गया। सभी फाइटर्स ने निश्चित रूप से अपना योगदान दिया। लेकिन दर्शकों ने भी खूब समर्थन किया। ये मेरे लिए ख़ुशी की बात है कि मैं इस कार्यक्रम का नेतृत्व कर रही हूँ।”

कोच एलन फेनांडेस कहते हैं, “प्रतिक्रिया देखकर मैं अभिभूत हो गया। मैं अभी भी शब्दों में बयान करना मुश्किल है कि मैं कैसा महसूस कर रहा हूं। यह वास्तव में एक अविश्वसनीय रात थी और इस अनुभव को मैं नहीं भूल सकता!”

डैफान्यूज के प्रबंधक जोआओ कोइंब्रा तवारेस ने कहा, “डैफन्यूज फाइटर खेलों को बहुत अधिक रुचि के साथ देख रहे हैं और मैट्रिक्स फाइट नाइट बिल्कुल हमारी सभी उम्मीदों पर खरा उतरा है! इस अनुभव के बाद, हम सकारात्मक हैं कि मैट्रिक्स फाइट नाइट की बदौलत एमएमए भारत में अधिक ऊंचाइयों तक बढ़ने की बड़ी क्षमता है।

LEAVE A REPLY