कनाडा की सरी सिटी काउंसिल के मेयर यह बताएं कि तीन कृषि कानूनों में गलत क्या है : मेयर सुमन बाला

0
989

Today Express News | Ajay verma | भारत सरकार द्वारा कृषि संबंधी बनाये गए तीन कानूनों का विरोध करते हुए सरी सिटी काउंसिल द्वारा 12 अप्रैल की मीटिंग में प्रस्ताव पारित करने का निर्णय की सख्त शब्दो मे निंदा करते हुए फरीदाबाद की मेयर सुमन बाला ने भारत के आंतरिक मामलों में सीधा दखल अंदाजी करने वाला तर्क रहित मूर्खतापूर्ण निर्णय करार दिया है।

मेयर सुमन बाला ने सरी सिटी काउंसिल के मेयर डॉउग मैकैलम पर तंज कसते हुए कहा कि वह कनाडा के राज्य ब्रिटिश कोलंबिया में स्थित शहर सरी सिटी काउंसिल के मेयर है ना कि पंजाब , हरियाणा या अन्य किसी शहर के । मेयर सुमन बाला ने कहा मेयर डॉउग मैकैलम को न तो तीन कानूनों के नाम पता होंगे और न ही उनके प्रावधानों की जानकारी होगी।

उन्होंने डॉउग मैकैलम को चेलेंज करते हुए कहा की इन तीन कानूनों में क्या गलत है , वो तो बताएं। उन्हें यह तक भी नही पता होगा कि रबी ओर खरीफ के सीज़न में क्या होता है।

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों के सच्चे हितेषी है , जवान और किसान दोनों उनके दिलों में बसता है उनकी समृद्धि के लिए क्या हो सकता है यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बेहतर कोई नही जानता।

फरीदाबाद की महापौर सुमन बाला ने कहा कि सरी सिटी काउंसिल के मेयर डॉउग मैकैलम अपने शहर के लोगो को दी जाने वाली सुविधाओं की चिंता करें बेवज़ह भारत के आंतरिक मामलों में दख़ल न दें।

LEAVE A REPLY