रॉकस्टार की दोबारा रिलीज की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिलने से नरगिस फाखरी हैं उत्साहित : ‘ऐसा लग रहा है जैसे मैंने फिर से डेब्यू किया है’

0
43

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। ‘तमाशा’, ‘जब वी मेट’ और अन्य नई रिलीज के साथ सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज हुई ‘रॉकस्टार’ को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। उसी पर प्रतिक्रिया देते हुए नरगिस फाखरी उर्फ ​​हीर ने प्रशंसकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया पर खुशी व्यक्त की है। यह फिल्म, जिसने 2011 में अपनी रिलीज के 12 साल बाद फिर से सिनेमाघरों में अपनी जगह बनाई, भारत में बॉक्स ऑफिस पर अपने दो सप्ताह के प्रदर्शन के दौरान 1.10 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही। दरअसल, 14 दिनों में इस फिल्म को 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। दिलचस्प बात यह है कि प्रदर्शक तीसरे सप्ताह में भी ‘रॉकस्टार’ का प्रदर्शन जारी रखे हुए हैं।

उन्होंने कहा, ‘रॉकस्टार’ की दोबारा रिलीज पर मिली प्रतिक्रिया ने मुझे बहुत भावुक कर दिया है। काश मैं व्यक्तिगत रूप से प्रतिक्रिया का आनंद ले पाता! सच कहूं तो फिल्म के प्रति लोगों का प्यार मुझे उस समय में ले गया जब फिल्म पहली बार रिलीज हुई थी। और 12 साल बाद, लोगों को इस तरह से फिल्म पर प्रतिक्रिया देते हुए देखकर ऐसा लगता है जैसे यह फिर से मेरी पहली फिल्म है। जब हम फिल्म पर काम कर रहे थे, तो हमें नहीं पता था कि हम एक क्लासिक कहनी बना रहे हैं जो एक बढ़िया वाइन की तरह पुरानी होगी। मुझे अभी भी प्रशंसकों से डीएम मिलते हैं कि फिल्म उन्हें कैसी लगी। समय बीत गया लेकिन उस समय फिल्म ने जो भावनाएँ पैदा कीं, वे वैसी ही बनी हुई हैं। नरगिस ने साझा किया, ”मैं बेहद सम्मानित महसूस कर रही हूं कि मैं ऐसी फिल्म का हिस्सा हूं।”

इम्तियाज अली की फिल्म ने उन सिनेमाघरों में सूखा खत्म कर दिया है, जहां नई रिलीज के बावजूद पर्याप्त दर्शक नहीं आ रहे थे। फिल्म को मिली प्रतिक्रिया से यह साबित हो गया है कि लगभग 69 करोड़ रुपये का लाइफटाइम बिजनेस करने वाली यह फिल्म काफी पुरानी हो चुकी है।

LEAVE A REPLY